विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confession : किसी की चापलूसी करना मेरी आदत नहीं - इलियाना

इलियाना डीक्रूज ने अपने फिल्मी करियर को लेकर मीडिया से बातचीत की

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 28, 2017 01:21 PM IST

0
Confession : किसी की चापलूसी करना मेरी आदत नहीं - इलियाना

इलियाना डीक्रूज का कहना है कि उन्हें फिल्में उनकी मेरिट से मिलती हैं और इसके लिए उन्हें लोगों से मीठी-मीठी बातें करने की आवश्यकता नहीं है, न ही काम पाने के लिए वह लोगों को प्रभावित करने की कोशिश करती हैं.

मिलन लूथरिया की आने वाली फिल्म 'बादशाहो' में नजर आने जा रहीं इलियाना ने कहा, "लोग इसे अहंकार समझ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. मैं लोगों के लिए अच्छी बन सकती हूं, उनके साथ कॉफी के लिए बाहर जा सकती हूं, डिनर कर सकती हूं, पार्टी में जाकर उनकी पसंद बन सकती हूं. लेकिन, मैं यह सब नहीं करती. मैं फिल्में पाने के लिए लोगों से मीठी-मीठी बातें नहीं कर सकती."

10 days to Baadshaho!

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

उन्होंने कहा, "इसके बजाय मैं ऐसी फिल्म में चुना जाना पसंद करती हूं जिसमें निर्देशक को लगे कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगी और मैं प्रतिभाशाली हूं. इसलिए अब तक, मुझे फिल्में मेरी मेरिट से मिली हैं."

Shocking: इलियाना डीक्रूज के साथ ट्रैफिक सिग्नल हुई पर सरेआम छेड़छाड़

फिल्मोद्योग में मित्र बनाने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं किसी के भी साथ बुरे से पेश नहीं आती. एक पेशेवर होने के नाते मैं चाहती हूं कि मेरे सभी सह-कलाकार, निर्देशक, निर्माता और सहकर्मी मेरे साथ काम करने में सहज महसूस करें, लेकिन मैं सेट पर मित्र बनाने के लिए नहीं जाती." इलियाना की 'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज होगी. यह मिलान लूथरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi