विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking: इलियाना डीक्रूज के साथ ट्रैफिक सिग्नल हुई पर सरेआम छेड़छाड़

वो लोग उन्हें परेशान करते रहे और वो कुछ भी नहीं कर पाईं

Akash Jaiswal Updated On: Aug 21, 2017 12:02 PM IST

0
Shocking: इलियाना डीक्रूज के साथ ट्रैफिक सिग्नल हुई पर सरेआम छेड़छाड़

एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने बताया कि हाल ही में उनके साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ की गई. रविवार को इलियाना एक फैशन शो अटेंड करने जा रही थीं जब उनकी गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर रुक गई.

उस समय ट्रैफिक में उनकी बगल में खड़ी कार में छह लोग सवार थे. वो लोग इलियाना की फैंसी येलो कार को देखने लगे जिसके बाद उन्होंने गाड़ी से बाहर निकलकर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया.

Ileana Dcruz

इस बात से तंग आकर इलियाना ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने अपने ट्विटर पर दो पोस्ट किए हैं.

इलियाना ने मुंबई मिरर को बताया, “वो लोग मेरी कार पर जोरों से मारने लगे. उसमें से एक तो गाड़ी के बोनट पर ही लेट गया और हंसने लगा. मैं जब छोटी थी तब मेरे साथ छेड़छाड़ हुई है पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस उम्र में भी मेरे साथ ऐसा होगा.”

ileana

उन्होंने कहा कि वो चाहतीं तो उनकी फोटो खींचकर उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम पर सकती थीं पर फिर उससे उन्हें ऐसी हरकतें करने का बढ़ावा ही मिलता. इलियाना ने कहा, “वो लोग ग्रीन सिग्नल होने के बाद भी मेरी गाड़ी का पीछा करते रहे जैसे ये उनके लिए एक पॉवर ट्रिप हो.”

इलियाना ने बताया कि वो अपने ड्राइवर को किसी भी मुसीबत में नहीं डालना चाहती थी. वो 6 लोग उसे चोट पहुंचा सकते थे और मैं उन्हें रोक भी नहीं पाती. इसलिए मेरे ड्राइवर को मजबूरन उन्हें इग्नोर करना पड़ा और वो बस हॉर्न बजाता रहा.”

इस फैशन शो को अटेंड करने के लिए इलियाना जा रही थीं

इस फैशन शो को अटेंड करने के लिए इलियाना जा रही थीं

इलियाना ने कहा कि क्योंकि वो एक पब्लिक फिगर हैं इसके ये मतलब नहीं कि लोगों का ये हक है कि वो बदतमीजी पर उतर आए.

जब उनसे पुछा गया कि क्या वो पुलिस कंप्लेंट करने वाली हैं तो उन्होंने कहा, “मैं तो ये भी जानती कि वो लोग कौन थे. इस बार मैंने संभाल लिया पर उम्मीद है अगली बार ऐसा ना हो.”

जब वो छोटी थी तब उन्होंने ऐसे ही एक छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को जेल पहुंचाया था पर उनका कहना है कि इस बार वो अकेली थी जिसके कारण उन लड़कों की हिम्मत हुई की वो बदतमीजी करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi