S M L

Good News: शाहिद और इलियाना मिलकर करेंगे 'बत्ती गुल मीटर चालू'

वकील का रोल निभाएंगे शाहिद कपूर, इलियाना देंगी शाहिद का साथ

Updated On: Dec 05, 2017 07:14 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: शाहिद और इलियाना मिलकर करेंगे 'बत्ती गुल मीटर चालू'

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के निर्देशक श्रीनारायण सिंह अब शाहिद कपूर को लेकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' करने वाले हैं. इस फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. शाहिद कपूर को लीड रोल के लिए कास्ट किया गया है. फिल्म में शाहिद के अपोजिट पहले कटरीना कैफ के नाम की चर्चा चल रही थी लेकिन अब ये खबर आ रही है कि शाहिद के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को अप्रोच किया गया है.

अब देखिए कि फिल्म के नाम के मुताबिक, इलियाना ने कटरीना की बत्ती गुल कर अपनी बत्ती जला ली है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील के रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म एक सोशल ड्रामा है. इस फिल्म में आपको बिजली बिल की मार झेल रहे लोगों की दास्तान दिखाई देगी.

अभी हाल ही में इलियाना ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'बादशाहो' में काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी. हालांकि ये फिल्म बड़े पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. इलियाना इन दिनों अजय देवगन के साथ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'रेड' में भी नजर आने वाली हैं.

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का फर्स्ट लुक दीवाली के मौके पर रिलीज किया गया था. मोशन पोस्टर में ये दिखाया गया है कि कुछ कबूतर तारों पर बैठे हैं और बिजली का करंट उसमें दौड़ता है और वो कहते हैं कि कल रात से बिजली गुल है लेकिन बिल सबका फुल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi