S M L

पैसे की खातिर आईफा नहीं गयीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की आईफा अवार्ड्स में गैर मौजूदगी को लेकर ये वजह आई सामने

Updated On: Jul 18, 2017 09:37 AM IST

Akash Jaiswal

0
पैसे की खातिर आईफा नहीं गयीं प्रियंका चोपड़ा

इस वर्ष प्रियंका चोपड़ा आईफा अवार्ड के ग्रैंड सेलिब्रेशन से नदारद थी. आईफा में उनकी गैर-मौजूदगी पर कई सारे कयास लगाये जा रहे थे. पर रिपोर्ट्स की माने तो बात दरअसल कुछ और ही है.

priyanka performs

बताया जा रहा है कि आईफा की शाम को होस्ट करने के लिए प्रियंका को अप्रोच किया गया था जिसके लिए उन्होंने मोटी रक्कम मांगी. पर इवेंट के ऑर्गनाईजर्स प्रियंका की फीस अफोर्ड नहीं कर पाए. इसलिए प्रियंका आईफा में अनुपस्थित थी.

फोटोज: प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म ‘It Isn’t Romantic’ के लिए किया शूट

प्रियंका अपनी आनेवाली हॉलीवुड फिल्म ‘इसंट इट रोमांटिक’ की शूटिंग न्यूयॉर्क में कर रही थी. एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड आईफा अटेंड करने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचा वहीं प्रियंका मुंबई अपने फॅमिली के साथ टाइम स्पेंड करने पहुंची गई.

मीडिया ने जब प्रियंका को आईफा अवार्ड्स अटेंड ना करने का कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया “मुझे चीजों को सामान्य तरीके से करने की आदत नहीं है. मै चीजों को अलग ढंग से करती हूं. नार्मल बोरिंग है.”

फोटोज: हॉलीवुड से मुंबई लौटीं प्रियंका चोपड़ा

आईफा अवार्ड्स 2017 में बॉलीवुड के सितारों ने जमकर जश्न मनाया. एक तरफ जहां फिल्मी दुनिया जुड़े ज्यादातर हस्तियों ने अपनी हाजरी दर्ज की वहीं दूसरी और कुछ सिलेब्स ने इस इवेंट से दुरी बनाई रखी. इसमें प्रियंका के अलावा शाहरुख खान, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, करीना कपूर का नाम शामिल हैं.

वैसे देखा जाए तो प्रियंका अब एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. देश विदेश में उनके ढेरों फैंस हैं. अब ऐसे में अपने चार्जेज बढ़ाना किसी भी आर्टिस्ट के लिए आम बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi