S M L

Shocking: शाहिद कपूर इस बार IIFA में नहीं करेंगे परफॉर्म, ये है वजह

इस साल का IIFA समारोह बैंकॉक में आयोजित किया गया है, जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है

Updated On: Jun 21, 2018 02:11 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: शाहिद कपूर इस बार IIFA में नहीं करेंगे परफॉर्म, ये है वजह

अगर शाहिद कपूर के फैंस ऐसा सोच रहे हैं कि वो इस बार 24 जून को होने वाले IIFA समारोह में परफॉर्म करेंगे तो उनके लिए एक बुरी खबर है. इस बार के IIFA में शाहिद परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. हालांकि, ये उनके फैंस के लिए किसी शॉकिंग खबर से कम नहीं है लेकिन है बिल्कुल सही.

शाहिद नहीं करेंगे IIFA में परफॉर्म

इस साल का IIFA समारोह बैंकॉक में आयोजित किया गया है, जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. 24 जून को ये अवॉर्ड समारोह होना है. ऐसे में कई कलाकार इस दौरान परफॉर्म भी करने वाले हैं, जिनमें शाहिद का नाम सबसे उपर रहता था लेकिन इस बार होने वाले परफॉर्मेंस में शाहिद का नाम ही नहीं है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि वो IIFA में परफॉर्म करने के लिए रिहर्सल कर रहे थे और इसी दौरान वो चोटिल हो गए. उनके मांसपेशियों में जबरदस्त खिंचाव आ गया है जिसके लिए डॉक्टर ने उन्हें परफॉर्म करने से मना किया है. शाहिद को बीती रात ही थाईलैंड के लिए निकलना था लेकिन उन्हें ये ट्रिप कैंसिल करनी पड़ी. IIFA के ऑर्गेनाइजर्स भी इस बात को समझ रहे हैं. अभी हाल ही में वाणी कपूर भी एक इवेंट के दौरान चोटिल हो गई थीं. उन्हें भी IIFA में परफॉर्म करना था.

परिवार के साथ शाहिद बिताएंगे वक्त

अब जबकि शाहिद थाईलैंड नहीं जा रहे हैं, ऐसे में अपनी इस छुट्टी को वो अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बिता पाएंगे. बुधवार को ही मीरा ने तकिये के साथ एक तस्वीर शाहिद की सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi