S M L

IIFA 2018: अरिजीत ने जीता बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड, ‘जग्गा जासूस’ और ‘न्यूटन’ को भी मिली बड़ी जीत

बैंकॉक में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स 2018 समारोह में इन फिल्मों को अवॉर्ड्स प्राप्त हुए हैं

Updated On: Jun 23, 2018 03:19 PM IST

Akash Jaiswal

0
IIFA 2018: अरिजीत ने जीता बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड, ‘जग्गा जासूस’ और ‘न्यूटन’ को भी मिली बड़ी जीत

शुक्रवार की शाम को आईफा अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे नजर आए. इस सेरेमनी को ग्रैंड बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी गई. रंगीन परफॉर्मेंसेस से लेकर एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज यहां दर्शकों को मिला. इस समारोह में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को टेक्निकल कैटेगरी में तीन अवॉर्ड से नवाजा गया.

इस फिल्म को बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवॉर्ड मिला जिसे संगीतकार प्रीतम ने ग्रहण किया.

इसके अलावा फिल्म को बेस्ट कोरियोग्राफी (विजय गांगुली और रुएल दौसन वरिंदानी) का अवॉर्ड और स्पेशल इफेक्ट्स ऑनर से सम्मानित किया गया.

इसके अलावा टेक्निकल कैटेगरी में और भी कई अवॉर्ड्स दिए गए. नितेश तिवारी और श्रेयस जेनस को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड दिया गया. हितेश केवल्य को फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए बेस्ट डायलॉग्स और वेंकट मैथ्यू को फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड मिला.

सिंगर अरिजीत सिंह को फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के सॉन्ग ‘हवाएं’ के लिए बेस्ट सिंगर मेल के सम्मान से नवाजा गया और सिंगर मेघना मिश्रा को फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के सॉन्ग ‘मैं कौन हूं’ के लिए बेस्ट सिंगर फीमेल का अवॉर्ड मिला.

DSC_3059

आपको बता दें कि इस साल आईफा अवॉर्ड को कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना ने मिलकर होस्ट किया. साथ ही रेखा ने भी इस अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी हाजरी दर्ज की.

And the legends arrive for #IIFA2018

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi