S M L

कंगना रनौत की ऊर्जा और उत्साह को देखते हुए मैं बड़ी हुईं हूं : उन्नति दावड़ा

मणिकर्णिका में कंगना के साथ नजर आएंगी उन्नति दावड़ा

Updated On: Jan 20, 2019 11:01 PM IST

Ankur Tripathi

0
कंगना रनौत की ऊर्जा और उत्साह को देखते हुए मैं बड़ी हुईं हूं : उन्नति दावड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उन्नति दावड़ा का कहना है कि 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' में योद्धा का किरदार निभाने का फैसला उन्होंने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री और निर्देशक कंगना रनौत की वजह से लिया. उन्नति ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "ईमानदारी से कहूं, तो कंगना उन कारणों में से एक हैं, जिसके लिए मैंने फिल्म साइन की. मैं बतौर अभिनेत्री उन्हें काफी पसंद करती हूं और हर फिल्म में वह जिस तरह से सभी किरदारों को प्रस्तुत करती हैं वह सराहनीय है. मैं उनके साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं."

WhatsApp Image 2019-01-20 at 7.44.56 PM

उन्होंने कहा, "वह बहुत ही मेहनती हैं और वह क्या चाहती हैं और क्या नहीं उसको लेकर बहुत स्पष्ट हैं.. वह कमाल की हैं. अपने किरदार के प्रति उनकी ऊर्जा और उत्साह को देखते हुए मैं एक अभिनेत्री के तौर पर बड़ी हुई हूं." अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पूर्व सुंदरी ने कहा, "मैं खूंखार योद्धा मुंडार का किरदार निभा रही हूं, जो ज्यादा बात नहीं करती लेकिन एक दमदार उपस्थिति दर्ज कराती है. वह लक्ष्मीबाई की एक मजबूत सहयोगी है."

WhatsApp Image 2019-01-20 at 7.44.53 PM

[ यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतुर का वर्कआउट वीडियो इंटरनेट पर वायरल, यहां देखिए ]

निर्माता कमल जैन ने उन्हें इस किरदार की पेशकश की थी. उन्नति ने कहा, "फिल्म के लिए साइन करते वक्त उन्होंने मुझसे सिर्फ यही सवाल पूछा था कि क्या तुम घुड़सवारी कर लेती हो? मैंने कहा, हां. हालांकि मैं घुड़सवारी जानती हूं, लेकिन मुझे हमेशा डर लगता है क्योंकि मेरे सिर पर आठ से दस टांके हैं." उन्होंने कहा, "बचपन के दिनों के दौरान, जब मैं घुड़सवारी सीख रही थी तो मेरे साथ एक भयानक दुर्घटना घटी और उस वक्त मैंने आखिरी बार घुड़सवारी की थी. बता दें, फिल्म 'मणिकर्णिका' इसी महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi