S M L

FICCI FRAMES 2018: स्मृति ईरानी ने दिया करण जौहर को करारा जवाब, कहा ‘फिल्ममेकर्स खुद विवाद खड़ा करते हैं’

मुंबई में चल रहे एफआईसीसी फ्रेम्स 2018 के इवेंट पर फिल्मों की सुरक्षा को लेकर करण जौहर ने की स्मृति इरानी से बातचीत

Akash Jaiswal Updated On: Mar 05, 2018 09:41 PM IST

0
FICCI FRAMES 2018: स्मृति ईरानी ने दिया करण जौहर को करारा जवाब, कहा ‘फिल्ममेकर्स खुद विवाद खड़ा करते हैं’

निर्देशक करण जौहर और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी मुंबई में चल रहे एफआईसीसी फ्रेम्स 2018 इवेंट के उद्घाटन समारोह में पहुंचे जहां इन दोनों ने आपसे में फिल्मों को लेकर बातचीत की. यहां स्मृति ने बड़े ही सुझबूझ के साथ करण को जवाब दिया और कई मौकों पर तो उनकी बोलती भी बंद कर दी.

करण जौहर ने फिल्मों की सुरक्षा को लेकर उठाया सवाल

स्मृति ईरानी के सामने करण ने इंडस्ट्री की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए. करण ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को कई बार सॉफ्ट टारगेट के रूप में देखा जाता है. इसपर स्मृति ने फौरान जवाब दिया, “यही तो मेरी प्रॉब्लम है. अब आप मुझे इस इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ ही समझते हैं. लेकिन सच में आप खुद अपने दिल पर हाथ रखकर मुझे बताएं कि कई बार क्या हम खुद ये विरोध पैदा नहीं करते हैं? हमारे पास ऐसी फिल्में ही नहीं जो इतनी अच्छी जो हो इसलिए इस तरह से हम लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं.” इसके बाद स्मृति ने कहा, “हम सब उसी बिजनेस में हैं. अब तक तो ये एक सीक्रेट था जो अब सबके सामने आ चूका है. लेकिन किसी को इसपर बात नहीं करना है.” इसपर करण ने कहा, “ठीक है, हम इन सब में नहीं पड़ते हैं.” तब स्मृति ने करण पर ताना कसते हुए कहा , “बिलकुल, आप इसमें पड़ोगे भी नहीं.”

‘पद्मावत’ की सुरक्षित रिलीज के लिए स्मृति ने दिया था करण को आश्वासन

कुछ महीनों पहले 'वर्ल्ड इकनोमिक फोरम' पर बातचीत के दौरान करण जौहर ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर स्मृति ईरानी से बातचीत की थी. उस समय स्मृति ने करण को आश्वासन दिया था कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को देशभर में सुरक्षापूर्ण तरीके से रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi