S M L

Good News: सही राह दिखाएगी 'आई एम रोशनी', पांच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिली एंट्री

'आई एम रोशनी' के लिए फिल्ममेकर ने दिए थे तीस आवेदन

Updated On: Dec 06, 2017 08:10 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: सही राह दिखाएगी 'आई एम रोशनी', पांच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिली एंट्री

'आई एम रोशनी' एक ऐसी फिल्म है जो भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित है. इस फिल्म को पांच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से स्वीकृति मिल गई है. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है क्रिसेन्डो म्यूजिक एंड फिल्म्स ने. 'आई एम रोशनी' पैरेंटिंग पर प्रकाश डालती है और बच्चों पर अपना असर छोड़ती है.

23916034_1716286905113311_457136939743002420_n

इस फिल्म की अभिनेत्री ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो कई स्तर पर कई तरह की समस्याओं को झेलती है. फिर वो इन सबसे बचने के लिए अपने भाई में एक इमोशनल कंफर्ट ढूंढती है.

इस फिल्म को बेल्जियम फिल्म फेस्टिवल, स्पेन के बार्सिलोना फिल्म फेस्टिवल, जर्मनी के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल, मॉन्ट्रियल के डिजिटल ग्रिफिक्स फिल्म फेस्टिवल और अमेरिका के ऑस्टिन स्पॉटलाइट फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए अप्रूवल मिल गया है.

इस फिल्म के लेखक और प्रोड्यूसर सुरेश थॉमस ने मुंबई मिरर को बताया कि, 'मैं इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कम्यूनिटी की तरफ से 'आई एम रोशनी' के लिए आए रेस्पॉन्स से बेहद खुश हूं. बहुत कम समय में यानि महज सात दिनों के भीतर ही हमें पांच फिल्म फेस्टिवल में एंट्री मिल गई. इसके लिए हमने तीस आवेदन दिए थे. मैं ये उम्मीद से कह सकता हूं कि आने वाले कुछ महीनों में हम कुछ और फेस्टिवल्स में एंट्री पा लेंगे. हम चाहते हैं कि इस फिल्म को लोग देखें, इसे पसंद करें जिसके बाद हम भारत में इसे रिलीज करेंगे.'

फिल्म के मेकर्स सीबीएफसी से सर्टिफिकेट मिलने के बाद साल 2018 के मध्य तक इस फिल्म की रिलीज की प्लानिंग कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi