Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

थपकी प्यार की: ये होंगी नई हीरोइन

'थपकी प्यार की' में जिज्ञासा सिंह की जगह अब हुनर हेली दिखाई देंगी

Rajni Ashish Updated On: Jun 03, 2017 09:44 PM IST

0
थपकी प्यार की: ये होंगी नई हीरोइन

शनिवार सुबह ही हमने आपको कलर्स के शो 'थपकी प्यार की' में थपकी का किरदार निभा रही जिज्ञासा सिंह को रिप्लेस किये जाने कि खबर दी थी. अब इस खबर पर मुहर भी लग गई है और इस शो में जिज्ञासा की जगह जिस नई एक्ट्रेस को लिया जा रहा है उसके नाम से भी हम आपको अपडेट करने जा रहे हैं.

 हुनर हेली होंगी 'कार्यवाहक' हीरोइन

सूत्रों के मुताबिक शो के मेकर्स ने नए फीमेल लीड के तौर पर टीवी एक्ट्रेस  हुनर हेली को फाइनल किया है. बताया जा रहा है कि हुनर को 'अंतरिम' महिला लीड के रूप में लाया जा रहा है जब तक जिज्ञासा शूटिंग फिर से ज्वाइन नहीं कर लेती.

Hunar-Hali

निर्माता वेद राज ने हुनर की एंट्री की पुष्टि करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'हुनर शो में नई नायिका के रूप में प्रवेश कर रही हैं. कम से कम एक महीने के लिए जब तक जिज्ञासा शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह से फिट नही हो जाती तब तक हुनर फीमेल लीड की भूमिका में दिखाई देंगी.

जिज्ञासा स्वाइन फ्लू से बुरी तरह से पीड़ित हैं और उन्हें कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. चूंकि फीमेल लीड  के बिना शो चलाना नामुमकिन होता है, इसलिए हमें एक नया हल निकालना पड़ा.'

वेद ने इस सवाल का जवाब भी दिया की जब जिज्ञासा शूट पर वापसी करेंगी तब हुनर के ट्रैक का क्या होगा. वेद ने जवाब में कहा कि 'हुनर के ट्रैक का भविष्य दर्शकों के फीडबैक पर निर्भर करेगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi