S M L

Buzz : 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' से सोनाली बेंद्रे हुईं आउट, इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने ली एंट्री

'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के पहले एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद शो की जज सोनाली बेंद्रे ने निजी कारणों से अचानक शो छोड़ने का फैसला लिया है

Updated On: Jul 02, 2018 02:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' से सोनाली बेंद्रे हुईं आउट, इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने ली एंट्री

जी टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को शुरू हुए अभी कुछ ही वक्त हुआ है और शो में दर्शकों को एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है.'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के पहले एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद शो की जज सोनाली बेंद्रे ने निजी कारणों से अचानक शो छोड़ने का फैसला लिया है. आपको बता दें कि शो को सोनाली के साथ विवेक ओबेरॉय और उमंग कुमार भी जज करते हैं. अब सोनाली की जगह मेकर्स ने बॉलीवुड की हॉट हसीना हुमा कुरैशी को शो में साइन किया है. इस शो से हुमा टीवी की दुनिया में डेब्यू करेंगी.

A post shared by Omung Kumar (@omungkumar) on

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

अपने टीवी डेब्यू पर बात करते हुए हुमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "टेलीविजन एक रोमांचक मंच है. एक प्यारे से शो के साथ टीवी पर आगाज करने को लकेर मैं बहुत उत्साहित हूं, जिसका हिस्सा भारत के सबसे प्यारे और सबसे ड्रामेबाज बच्चे हैं."

हुमा ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'बदलापुर' जैसी हिट फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया था. उम्मीद है कि फिल्मों की ही तरह हुमा टीवी पर भी अपनी सफलता बरकरार रखेंगी.

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi