S M L

अब अगले साल आएगी ऋतिक की फिल्म

आनंद कुमार की बायोपिक में काम करेंगे ऋतिक, साइन की फिल्म

Updated On: Nov 03, 2017 11:16 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अब अगले साल आएगी ऋतिक की फिल्म

ऋतिक रोशन जल्द ही बिहार के फेमस इंस्टीट्यूट सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक करते दिखाई देंगे. काफी समय से ये बातें मीडिया में आ रही थी कि ऋतिक इस फिल्म को करेंगे पर अब जाकर ऋतिक ने इस फिल्म को साइन कर लिया है. ये फिल्म अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी.

hrithik roshan_2

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके ये जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. उन्होंने लिखा कि, ‘आनंद कुमार की बायोपिक ऋतिक रोशन कर रहे हैं जिसे फैंटम और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेंगे’. ये फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बन रही है.

hrithik_roshan

सूत्रों के मुताबिक, आनंद कुमार की इस बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा. इस फिल्म के सिलसिले में विकास बहल कुछ दिनों पहले ही पटना आए थे. इस बायोपिक में आनंद के जीवन के संघर्ष से लेकर आज राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाने और छात्रों के परिवेश तक को दिखाया जाएगा.

Hrithik

आज शायद हर कोई ये जानता है कि सुपर 30 संस्थान आर्थिक तौर पर कमजोर बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाता है. सुपर 30 का संचालन करने वाले आनंद कुमार रामानुज स्कूल ऑफ मैथेमेटिक्स नामक संस्थान का भी संचालन करते हैं. सुपर 30 को रामानुज स्कूल ऑफ मैथेमेटिक्स संस्थान के बूते ही चलाया जाता है.

HrithikRoshan

आपको बता दें कि साल 2009 में पूर्व जापानी क्वीन और अभिनेत्री नोरिका फूजिवारा ने सुपर 30 इंस्टीट्यूट पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई थी और इसी साल नेशनल जियोग्राफिक चैनल ने भी सुपर 30 के उपर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi