S M L

बोर्ड परीक्षा दे रहे सभी छात्रों को ऋतिक रोशन ने दी शुभकामनाएं, पढ़िए क्या लिखा उन्होंने?

ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं

Arbind Verma Updated On: Mar 05, 2018 08:25 PM IST

0
बोर्ड परीक्षा दे रहे सभी छात्रों को ऋतिक रोशन ने दी शुभकामनाएं, पढ़िए क्या लिखा उन्होंने?

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने सीबीएसई बोर्ड के छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. इन दिनों सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा चल रही है. ऋतिक ने ट्वीट कर देश के सभी स्टूडेंट्स को कामयाबी का अचूक मंत्र दिया है और परीक्षा को पूरे धैर्य के साथ देने को कहा है.

ऋतिक ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें वो एक टीचर की भूमिका अदा कर रहे हैं. जिसके तहत उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सीबीएसई की बोर्ड परीक्षा दे रहे सभी छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘सीबीएसई की परीक्षा दे रहे सभी छात्रों को गुडलक! ये जानकर बहुत खुशी हुई कि बोर्ड ने इस साल से छात्रों को लैपटॉप साथ ले जाने की मंजूरी दे दी है. टीचर का रोल निभा रहा हूं लेकिन मैं भूला नहीं हूं कि एक छात्र के नाते मैं कितना नर्वस था. शांत रहें और अपनी नींद से समझौता न करें! ईश्वर आपका साथ दे!’

सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं ऋतिक

इन दिनों ऋतिक अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वो एक टीचर का रोल निभा रहे हैं. ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी पर ये फिल्म बनाई जा रही है. आनंद पटना के रहने वाले हैं. इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi