S M L

तलाक के चार सालों बाद ऋतिक-सुजैन ने किया वैकेशन प्लान, कहां जा रहे हैं दोनों लव बर्ड्स?

दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं

Updated On: Mar 19, 2018 03:57 PM IST

Arbind Verma

0
तलाक के चार सालों बाद ऋतिक-सुजैन ने किया वैकेशन प्लान, कहां जा रहे हैं दोनों लव बर्ड्स?

साल 2014 में अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हुआ था लेकिन बावजूद इसके दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा जा चुका है. दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं. लेकिन तकरीबन चार सालों बाद ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब दोनों एक साथ एक ट्रिप प्लान कर रहे हैं.

ऋतिक-सुजैन जाएंगे गोवा

चार सालों के लंबे अंतराल के बाद लगता है ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच धीरे-धीरे सब कुछ सुधर रहा है. उनकी गाड़ी पटरी पर आ रही है क्योंकि चार सालों बाद ऐसा पहली बार हो रहा है जब दोनों एक साथ बिना बच्चों के गोवा जा रहे हैं. स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक 22 मार्च को दोनों गोवा के लिए रवाना हो सकते हैं. यहां ऋतिक और सुजैन कुछ दिन एक साथ वक्त बिताएंगे. अगर सब कुछ सही रहा तो लगता है दोनों दूसरी शादी भी कर सकते हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले डेक्कन क्रॉनिकल में एक खबर छपी थी जिसमें ऋतिक के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया था कि दोनों के बीच की दूरियां अब खत्म हो गई हैं. दोनों परिवारों की कोशिश यही है कि ऋतिक और सुजैन जल्द से शादी के बंधन में बंध जाएं.

बच्चे भी हैं दोनों के नजदीक आने की वजह

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दोनों बच्चे तलाक के बाद से अपने माता-पिता के साथ नहीं रह पा रहे हैं. तो ऐसा संभव है कि दोनों इस वजह से भी दोबारा एक होने की बात सोच रहे हों. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो उनके गोवा से लौटने के बाद ही साफ हो पाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi