live
S M L

ऋतिक रोशन ने शुरु कर दी ‘सुपर 30’ की शूटिंग, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

इस संस्थान की शुरुआत आनंद और अभयानंद ने की थी

Updated On: Jan 22, 2018 11:31 PM IST

Arbind Verma

0
ऋतिक रोशन ने शुरु कर दी ‘सुपर 30’ की शूटिंग, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

बॉलीवुड के सुपरमैन ऋतिक रोशन ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग शुरु कर दी है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. ये फिल्म एक बायोपिक है जो बिहार के रहने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही है.

ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर ऋतिक बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी गई है. जिसकी जानकारी ऋतिक ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने लिखा कि, ‘सरस्वती पूजा और बसंत पंचमी के मौके पर मैं सुपर 30 के सफर की शुरुआत कर रहा हूं. इस फिल्म में मैं एक टीचर का रोल निभा रहा हूं. उम्मीद है मां सरस्वती मेरे इस प्रयास में साथ देंगी.’

सुपर 30’ आईआईटी और एनआईटी की करवाती है तैयारी

‘सुपर 30’ एक कोचिंग है जिसमें गरीब बच्चों को मुफ्त में आईआईटी और एनआईटी जैसे संस्थानों के एंट्रेंस टेस्ट की तैयारी करवाई जाती है. यहां तक कि अब तक सैकड़ों बच्चे उच्च संस्थानों में दाखिला भी पा चुके हैं.

आनंद और अभयानंद ने की इसकी शुरुआत

इस संस्थान की शुरुआत आनंद और अभयानंद ने की थी. जिसके लिए दोनों को रियल हीरो अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है. इसके बाद उन्हें 5 लाख रुपये का चेक भी दिया गया जिसे अभयानंद ने लेने से मना कर दिया था लेकिन जब उन्हें पता चला कि आनंद ने वो पैसे ले लिए हैं तो उन्होंने इस संस्थान से ही किनारा कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi