S M L

रास्ते पर पापड़ क्यों बेच रहे हैं बॉलीवुड के सुपरमैन ऋतिक रोशन? जानिए पूरी खबर

ये तस्वीर जयपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर सांभर रोड पर क्लिक की गई है

Arbind Verma Updated On: Feb 20, 2018 06:15 PM IST

0
रास्ते पर पापड़ क्यों बेच रहे हैं बॉलीवुड के सुपरमैन ऋतिक रोशन? जानिए पूरी खबर

बॉलीवुड के पहले सुपरमैन ऋतिक रोशन इन दिनों रास्ते पर साइकिल चलाकर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि आपको तस्वीर देखकर खुद ही यकीन नहीं आएगा लेकिन है तो ये सच ही. काफी अलग लुक दिखाई दे रहा है ऋतिक रोशन का.

hrithik

हैंडसम हंक ऋतिक बेच रहे हैं पापड़

पूरी दुनिया में पहले नंबर पर हैंडसम एक्टर्स में ऋतिक रोशन का नाम शुमार हो चुका है लेकिन इस तस्वीर को देखकर आप भी सोचेंगे कि आखिर ऋतिक को ये क्या हो गया है. आखिर वो रास्ते पर पापड़ क्यों बेच रहे हैं. उनकी फिल्म के सेट से एक तस्वीर रिवील हुई है जिसमें ऋतिक रास्ते पर साइकिल चलाकर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं. ये बिल्कुल सही आप सुन पा रहे हैं क्योंकि आप हमारी बातों पर यकीन करें न करें लेकिन आपको तस्वीर देखकर यकीन करना ही पड़ेगा. ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ का एक सीन है जिससे एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

hrithik 1

जयपुर में चल रही है शूटिंग

इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में चल रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर जयपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर सांभर रोड पर क्लिक की गई है. इस तस्वीर के साथ-साथ ऋतिक की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी अदाकारा मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi