S M L

विकास पर लगे सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोपों पर ऋतिक ने दिया बयान, कहा-मुझे नहीं है जानकारी

विकास बहल के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी

Updated On: Oct 09, 2018 08:30 AM IST

Arbind Verma

0
विकास पर लगे सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोपों पर ऋतिक ने दिया बयान, कहा-मुझे नहीं है जानकारी

तनुश्री दत्ता के मामले में रोज कोई न कोई खुलासा हो ही रहा है. बॉलीवुड की अब तक कई अभिनेत्रियां और अभिनेता तनुश्री के समर्थ में आ खड़े हुए हैं. इस वाकिये के सामने आने के बाद कई महिलाएं अब खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बात दुनिया के सामने रख रही हैं. डायरेक्टर विकास बहल का सच भी आज सामने है. लेकिन ‘सुपर 30’ के डायरेक्टर की इस हरकत के बारे में ऋतिक रोशन को कुछ भी पता नहीं है.

ऋतिक को नहीं था मालूम

साल 2015 में ‘सुपर 30’ के डायरेक्टर विकास बहल ने एक लड़की से ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशनल इवेंट में छेड़खानी की थी. ये लड़की विकास के ही ऑफिस ‘फैंटम फिल्म्स’ में काम करती थी. इतने साल के बाद इस बात का खुलासा होने के बाद विकास पर लोग लगातार निशाना साध रहे हैं लेकिन ऋतिक रोशन इन सब बातों से बिल्कुल अंजान हैं. ऋतिक रोशन ने हफिंगटन पोस्ट से बातचीत के दौरान कहा है, ‘पहले मुझे इस पूरे मामले की जानकारी हासिल कर लेने दीजिए. इसके बात मैं आपसे कुछ बात कर सकता हूं.’

15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी फिल्म

विकास बहल के जरिए निर्देशित की गई ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ अगले साल 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. ये फिल्म पटना के रहने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi