S M L

Shocking: ऋतिक रोशन की वजह से मुश्किल में फंसे इमरान हाशमी, ये है वजह

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ और कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ एक ही दिन रिलीज होने वाली थी

Updated On: Oct 21, 2018 09:41 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: ऋतिक रोशन की वजह से मुश्किल में फंसे इमरान हाशमी, ये है वजह
Loading...

ऋतिक रोशन ने जितनी आसानी से अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की शुरुआत की थी, अब येफिल्म उतनी ही ज्यादा मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है. इस फिल्म को अब तमाम मुश्किलों से होकर गुजरना पड़ रहा है. खबर तो यहां तक आ रही है कि ऋतिक की फिल्म की रिलीज का फैसला न होने के चलते इमरान हाशमी की फिल्म भी मुश्किल में पड़ गई है.

ऋतिक की वजह से मुश्किल में इमरान

पहले ये खबर सामने आ रही थी कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ और कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ एक ही दिन रिलीज होगी लेकिन फैंटम फिल्म्स में पनपे विवाद और डायरेक्टर विकास बहल के यौन शोषण के आरोपों में फंसने के बाद अब फिल्म की रिलीज के लिए भी सोचना पड़ रहा है. ऐसे में ऋतिक की इस फिल्म का खामियाजा इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ को भुगतना पड़ रहा है. खबर ये आ रही है कि ‘चीट इंडिया’ के निर्माता इस दुविधा में हैं कि इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाए या नहीं? क्योंकि अगर ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट नहीं बदलती है तो ‘चीट इंडिया’ उस भीड़ का हिस्सा नहीं बनेगी और अपनी रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया जाएगा लेकिन अगर ऋतिक की फिल्म उस दिन नहीं आती है तो ‘चीट इंडिया’ रिपब्लिक डे पर रिलीज की जाएगी.

एजुकेशन पर आधारित है चीट इंडिया

आपको बता दें कि, इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ कोई ठग वाली फिल्म नहीं है बल्कि इस फिल्म के जरिए भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करने की कहानी बताई जाएगी. इस फिल्म के जरिए ये बताया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था हो गई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi