S M L

‘सुपर 30’ की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी

इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं

Updated On: Feb 03, 2018 12:49 PM IST

Arbind Verma

0
‘सुपर 30’ की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी
Loading...

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए वाराणसी पहुंच गए हैं. ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी भी उनके साथ वहां पहुंचे हैं. इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं.

वाराणसी पहुंचे ऋतिक-सुनील

अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी उत्तर प्रदेश के शहर वाराणसी पहुंच गए हैं. इस फिल्म से टीवी सीरीयल ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभा चुकीं मृणाल ठाकुर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. लोगों को जैसे ही ऋतिक रोशन और सुनील शेट्टी के आने की भनक लगी सब उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए शोर मचाने लगे.

चार दिन तक रहेंगे वाराणसी में

एयरपोर्ट से निकलकर दोनों सितारे नदेसर स्थित तारांकित होटल पहुंचे हैं. यहां दोनों ही चार दिनों तक फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग रामनगर किले और दूसरी जगहों पर होगी. आपको बता दें कि, किले को ही कोचिंग संस्थान का रुप दिया जाएगा.

आनंद कुमार पर आधारित है फिल्म

ये फिल्म पटना के ‘सुपर 30’ के संस्थापक और शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में उनके संघर्षों की कहानी को पर्दे पर उतारा जाएगा. आनंद कुमार को रामानुज अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार भी मिल चुका है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi