S M L

Shocking: अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ नहीं रहेगी बायोपिक, किए जा रहे कई बदलाव!

इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई बार बदलाव किए गए हैं. अब ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Aug 05, 2018 02:00 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ नहीं रहेगी बायोपिक, किए जा रहे कई बदलाव!

अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ इन दिनों सुर्खियों में है. वजह ये है कि बिहार में लगातार उनके खिलाफ ‘सुपर 30’ संस्था को लेकर आरोप लग रहे हैं. जिसके बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की कहानी में पूरी तरह से बदलाव करने का फैसला लिया है. अब ये फिल्म बायोपिक नहीं रहेगी.

सुपर 30’ नहीं होगी आनंद कुमार की बायोपिक

ऋतिक रोशन काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसा कहा गया था कि ये फिल्म ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी के ऊपर आधारित होगी लेकिन अब खबर ये है कि ये फिल्म किसी की बायोपिक नहीं रहेगी. कहानी में अब बदलाव किया जाएगा और उस बदलाव की वजह से ये फिल्म फिक्शनल कहानी बन जाएगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, आनंद कुमार का किरदार निभा रहे थे. फिल्म की शूटिंग कई शेड्यूल में चल रही है. आनंद कुमार के पटना स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट को लेकर लगातार मीडिया में ऐसी खबरें आ रही नकारात्मक खबरें, घोटालेबाजी की वजह से आनंद की सकारात्मक छवि पर काफी बुरा असर पड़ा है और इसी वजह से मेकर्स जो कि आनंद कुमार को एक आइकॉनिक छवि के तौर पर दर्शा रहे थे. उन्होंने भी अपना मन बदल दिया. हालांकि, अबी तक आधिकारिक तौर पर किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

ऋतिक इस फिल्म के लिए थे काफी उत्साहित

इस फिल्म के लिए ऋतिक ने अपने लुक पर काफी काम किया है. उनकी फिल्म से कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर नजर आ चुकी हैं. जाहिर है कि ऋतिक भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. क्योंकि फिल्म की कहानी भी आनंद कुमार पर ही आधारित थी. इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई बार बदलाव किए गए हैं. अब ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi