S M L

बेटे की तस्वीर इस्तेमाल करने पर एक इंटरनेशनल ब्रांड पर भड़के ऋतिक

इंटरनेशल ब्रांड ने बिना इजाजत के ऋतिक और उनके बच्चों की तस्वीर अपने विज्ञापन में प्रयोग कर ली है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 11, 2017 02:36 PM IST

0
बेटे की तस्वीर इस्तेमाल करने पर एक इंटरनेशनल ब्रांड पर भड़के ऋतिक

अमूमन ऋतिक रोशन काफी शांत स्वभाव के अभिनेता माने जाते हैं. खासकर सार्वजनिक रूप से वो कभी अपनी नाराजगी जाहिर नहीं करते. लेकिन जब इंटरनेशनल ब्रांड  Tommy Hilfiger ने उनकी इजाजत के बिना अपने ब्रैंड प्रमोशन के लिए उनके दोनों बेटो रिहान और रिदान का फोटो इस्तेमाल किया तो ऋतिक भड़क उठे.

ऋतिक ने ट्विटर के जरिये ब्रैंड को बिना उनकी परमिशन के उनके दोनों बेटों के साथ उनकी तस्वीर इस्तेमाल करने पर कड़े शब्दों में लताड़ा. ऋतिक ने अपने ट्वीट में ब्रैंड को चेतावनी देते हुए लिखा है 'डियर ब्रांड' मैं आपके ब्रांड के कपड़े नहीं पहनता और न ही मेरे दोनों बेटे आपके ब्रांड को एंडोर्स करते हैं. यदि आपने अपना होश खो दिया है तो मेरे पास एक बेहतरीन टीम है जो आपकी मदद कर सकती है. बेहतर होगा कि प्लीज आप अपनी मदद खुद ही लें.'

ऋतिक को ज्यादा गुस्सा इसलिए भी आया है क्योंकि ऋतिक ने कपड़ों का खुद का ब्रांड लॉन्च कर रखा है. ऋतिक के ब्रांड के कपड़े कई ऑनलाइन स्टोर्स पर भी मिलते हैं. कुछ कपड़ों को ऋतिक ने खुद भी डिजायन किया है.

वैसे अब बॉलीवुड में ब्रांड्स बिना इजाजत के किसी का नाम इस्तेमाल नहीं करते हैं लेकिन इस ब्रांड ने इस तरह की गलती कैसे कर दी इस पर अभी कोई बयान नहीं आया है.

ऋतिक-सुजैन में हुई पैचअप? बर्थडे पार्टी में दिखे एक साथ

यह पहला मौका है जब ऋतिक ने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी नाराजगी जताई है. फिलहाल ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'काबिल' की कामयाबी को  एन्जॉय कर रहे हैं, जिसने रईस की जबरदस्त टक्कर के बावजूद अपनी बढ़त बना ली है.शायद ये कामयाबी उनके गुस्से को थोड़ा शांत कर दे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi