S M L

Confirmed: आनंद कुमार बनेंगे ऋतिक रोशन, बायोपिक की कैलकुलेशन बनाएगी हिट?

‘काबिल’ में एक दिव्यांग व्यक्ति का रोल करने के बाद ऋतिक रोशन अब बनने जा रहे हैं गणित के टीचर

Updated On: Sep 25, 2017 08:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
Confirmed: आनंद कुमार बनेंगे ऋतिक रोशन, बायोपिक की कैलकुलेशन बनाएगी हिट?

फिल्म ‘काबिल’ की असफलता के बाद अब ऋतिक रोशन कुछ नया करने जा रहे हैं. ऋतिक अब आनंद कुमार नामके मशहूर मैथेमेटीशियन के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का नाम ‘सुपर 360’ रखा गया है.

इस फिल्म में ऋतिक आनंद का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से इसके मेकर्स मीटिंग कर रहे थे. हाल ही में ऋतिक की इसके मेकर्स के साथे एक फोटो इंटरनेट पर वायरल भी हुई थी.

Hrithik Roshan with Vikas Bahl

तभी से ही ऋतिक का इस फिल्म में होने का दावा किया जा रहा था. अब आखिरकार मेकर्स ने इस खबर को मीडिया में कन्फर्म कर दिया है. इस फिल्म का निर्माण विकास बहल करने जा रहे हैं.

ये कहानी है गणीत के एक ऐसे शिक्षक की जो आर्थिक तौर पर लाचार 30 बच्चों को इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेज (IAS) के लिए ट्रेनिंग देता है और उसमें से ज्यादातर बच्चों को जीत हासिल होती है.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. मीडिया ने जब इस फिल्म के बारे में आनंद से बात किया तो उन्होंने बताया कि वो विकास पर अपनी इस फिल्म को लेकर पूरा विश्वास रखते हैं. उन्हें लगता है कि विकास उनके जीवन की कहानी को बड़े पर्दे पर बढ़िया ढंग से पेश कर सकेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi