विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वेब सीरीज के फिर गए दिन, सुपरस्टार ऋतिक करेंगे वेब सीरीज में डेब्यू

डिजिटल मीडिया के बढ़ते चलन को देखते हुए अब ऋतिक रोशन भी कर सकते हैं वेब-सीरीज में काम

Akash Jaiswal Updated On: Nov 13, 2017 11:45 AM IST

0
वेब सीरीज के फिर गए दिन, सुपरस्टार ऋतिक करेंगे वेब सीरीज में डेब्यू

राजकुमार राव की वेब सीरीज ‘बोस डेड/अलाइव’ अपने रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बनी हुई है. इंटरनेट और डिजिटल मीडिया के युग में अब बॉलीवुड के बड़े से बड़े एक्टर्स भी फिल्मी पर्दों पर सीमित न रह कर डिजिटल मीडिया का हिस्सा बनने में अपनी रूचि दिखा रहे है.

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन भी जल्द ही वेब-सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं. बताया गया कि अमेजन प्राइम ने ऋतिक को वेब-सीरीज में काम करने का प्रस्ताव दिया है. इसको लेकर ऋतिक अमेजन की टीम से भी मिलें और बातचीत की. इसी के साथ वो डिजिटल मीडिया और अन्य सभी प्लेटफॉर्म्स पर काम करना पसंद कर रहे हैं इसलिए जब उन्हें ये ऑफर दिया गया तो वो मिलने के लिए फौरन तैयार हो गए.

कहा जा रहा है कि फिलहाल इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है और मेकर्स इस वेब-सीरीज की स्क्रिप्ट को और भी बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, ऋतिक फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आएंगे. इसी के साथ वो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए भी काम करेंगे जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू की जाएगी. इसलिए ऋतिक के पास करीब सितंबर या फिर अक्टूबर में ही समय होगा. उस समय ऋतिक इस वेब-सीरीज पर काम शुरू कर सकते हैं.

कहा गया कि अन्य वेब-सीरीज की तरह ही इस वेब-सीरीज के भी कुछ ही एपिसोड्स होंगे. मेकर्स इसे 6 से 8 भाग में डिवाइड करने की सोच रहे हैं. लेकिन इस फिल्म की रन टाइम किसी फीचर फिल्म से भी ज्यादा की होगी.

रिपोर्ट में कहा गया कि ऋतिक ने इसके मेकर्स को इसकी स्क्रिप्ट को सुधारने की सलाह दी है. फिलहाल इसपर ऋतिक या फिर अमेजन प्राइम की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi