S M L

सुपर 30: ऋतिक रोशन की इस फिल्म के लिए मुंबई में लगेगा 10 करोड़ का सेट?

मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बन रही इस फिल्म के लिए ऋतिक ने शूटिंग भी शुरू कर दी है

Updated On: Feb 21, 2018 06:40 PM IST

Akash Jaiswal

0
सुपर 30: ऋतिक रोशन की इस फिल्म के लिए मुंबई में लगेगा 10 करोड़ का सेट?

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए मुंबई के एक शूटिंग स्टूडियो में 10 करोड़ का सेट लगाए जाने की खबर सामने आई है. ऋतिक इन दोनों आनंद कुमार के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म से ऋतिक का लुक सामने आया था जिसको लेकर ऋतिक सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं.

hrithik in super 30

फिल्म ‘सुपर 30’ के सेट के लिए मेकर्स ने खर्च किए 10 करोड़

डीएनए पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए बिहार में शूट कर रहे हैं. लेकिन अब बिहार में बढ़ती गर्मी के कारण वहां शूट करने में फिल्म की टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने निर्णय लिया है कि इस फिल्म के लिए वो मुंबई के एक शूटिंग स्टूडियो में एक सेट का निर्माण करवाएंगे. इस सेट की लागत करीब 10 करोड़ रुपए बताई जा रही है. मुंबई में बनने वाले फिल्म के इस सेट में एयर कंडीशन भी होगा जिसके कारण ऋतिक को शूट करने में आसानी होगी.

आनंद कुमार के जीवन संघर्ष को बड़े पर्दे पर दर्शाएंगे ऋतिक

इस फिल्म के साथ ऐसा पहली बार होगा जब ऋतिक किसी बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन से जुड़े कई कठिन संघर्षों को बड़े पर्दे पर दर्शाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि ऋतिक की इस फिल्म के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi