S M L

‘क्रिश 4’ को लेकर ऋतिक रोशन और पापा राकेश रोशन में हुई बहस?

राकेश रोशन फिल्म ‘क्रिश 4’ को लेकर कुछ फैसले ले रहे हैं जिसपर ऋतिक सहमत नहीं हैं

Updated On: Apr 11, 2018 04:30 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘क्रिश 4’ को लेकर ऋतिक रोशन और पापा राकेश रोशन में हुई बहस?

‘क्रिश’ सीरीज के पहले तीन पार्ट्स की सफलता के बाद राकेश रोशन अपने बेटे ऋतिक रोशन के साथ इसे चौथे पार्ट पर काम कर रहे हैं. लेकिन खबरों की मानें तो अब इस फिल्म को लेकर राकेश और ऋतिक के बीच आए दिन विवाद उत्पन्न हो रहा है.

दरअसल, ‘क्रिश 4’ को लेकर ऋतिक और राकेश अपने-अपने तरीकों से सुझाव दे रहे हैं. लेकिन ये दोनों ही एक दूसरे के आइडिया से सहमत नहीं हैं. फिल्म में क्रिएटिव चीजों को जोड़ने से लेकर इसकी कास्टिंग तक ऋतिक और राकेश के बीच आपसी मतभेद है जिस वजह से इन दोनों के बीच इस फिल्म को लेकर नाराजगी का सिलसिला जारी है.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है', 'कोई मिल गया', 'क्रिश 2' और 'क्रिश 3' में काम किया है. अब उन्हें एक आइडिया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट कैसी होनी चाहिए और किस तरह की कास्ट को काम में लिया जाना चाहिए. आज ऋतिक को सिनेमा का बेहतर ज्ञान प्राप्त हो चूका है वो चाहते हैं कि फिल्म को कुशलता से बनाया जाए और नाकि ऑडियंस को सब रेडीमेड कंटेंट दे दिया जाए. हालांकि इन दोनों के बीच मतभेद है लेकिन वो एक सरात्मक रूप से है और ये फिल्म के भले के लिए हो रहा है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi