S M L

विकास बहल को लेकर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा.. दोषियों को सजा दी जानी चाहिए

'क्‍वीन' के निर्देशक विकास बहल की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

Updated On: Oct 08, 2018 07:51 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
विकास बहल को लेकर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा.. दोषियों को सजा दी जानी चाहिए

'क्‍वीन' के निर्देशक विकास बहल की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. मीटू अभियान के तहत लगातार उनके खिलाफ यौन शोषण के मामले सामने आ रहे हैं. जहां कंगना रनौत निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. वहीं अब एक और एक्‍ट्रेस ने विकास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद अब एक्‍टर ऋतिक रोशन ने इस मामले पर 'सुपर 30' के निर्देशक विकास बहल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ऋतिक रोशन ने इस मामले को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है, यदि वह इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है. मैं देश से दूर हूं और मैं इस मामले को लेकर बहुत कम जानता हूं. मैंने 'सुपर 30' के निर्माता से स्पष्ट तथ्य इकठ्ठा करने और आवश्यकता होने पर कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है. यह मामला दबा देने वाला नहीं है. सभी दोषियों को सजा दी जानी चाहिए और सभी पीड़ित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और खुलकर बोलने के लिए ताकत दी जानी चाहिए.'

View this post on Instagram

A post shared by Cutacut (@cutacutofficial) on

एक्‍टर रितिक रोशन इन दिनों इटली अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. उनके बयान को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वह कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि निर्देशक हंसल मेहता, अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के बाद अब एक्‍टर ऋतिक रोशन ने भी विकास बहल पर उचित कार्रवाई की मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi