S M L

ऋतिक का सुजैन के लिए उमड़ा प्यार, जुहू में खरीदा घर

सुजैन के लिए ऋतिक ने शायद ऐसा शादी में रहते हुए कभी नहीं किया था

Updated On: May 20, 2017 08:45 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ऋतिक का सुजैन के लिए उमड़ा प्यार, जुहू में खरीदा घर

ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के लिए जुहू में एक घर खरीदा है. ‘आ अब लौट चलें’ फिल्म का वो गाना ‘तेरे बिन इक पल जी नइयों लगदा’ ऋतिक रोशन पर बिल्कुल फिट बैठता है.

अभिनेता ऋतिक भले ही सुजैन खान से अपने रिश्ते में हुए खटास को लेकर अलग हो गए हों, लेकिन इन दोनों के बीच प्यार को वो अहसास आज भी जिंदा है.

दोनों कई बार एक साथ देखे जाते हैं, इससे ये तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि दोनों के बीच दूरियां चाहे जितनी भी हो गई हों पर प्यार आज तक कम नहीं हो पाया है.

HrithikRoshan suzanne khan

खबर है कि ऋतिक ने जुहू में अपने घर से कुछ ही दूरी पर सुजैन के लिए एक घर खरीदा है. इसी एरिया में ऋतिक और सुजैन के पैरेंट्स भी रहते हैं. साल 2014 में ऋतिक रोशन की सुजैन खान से तलाक ने सबको सकते में ला दिया था. इनके बेटे रेहान और रिधान के साथ ऋतिक ज्यादा समय बिताते हुए अक्सर देखे जाते हैं.

बीच में ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों फिर साथ हो सकते हैं, लेकिन उस वक्त ऋतिक ने कहा था कि ऐसा कुछ भी होने की कोई संभावना नहीं है. मैं अपनी जिंदगी में किसी ऐसे रिश्ते में नहीं रह सकता जिसमें शांति न हो.

अगर मुझे लगता है कि मैं किसी रिश्ते में न तो खुद खुश हूं न ही मैं किसी को खुश रख पा रहा हूं तो ऐसे रिश्ते का कोई मतलब नहीं है.

इससे पहले सुजैन, ऋतिक की फिल्म ‘काबिल’ की स्क्रीनिंग में उनके साथ नजर आई थीं. काबिल देखने के बाद सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ऋतिक की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मुझे ऋतिक पर गर्व है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi