live
S M L

ऋतिक रोशन ने दी शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि, देखें तसवीरें

ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ इस इवेंट पर पहुंचे

Updated On: Sep 29, 2017 12:50 PM IST

Akash Jaiswal

0
ऋतिक रोशन ने दी शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि, देखें तसवीरें

भगत सिंह के जन्मदिन के मौके पर मुंबई के भाईदास ऑडिटोरियम में ‘बसंती चोला दिवस' मनाया गया. यहां देश के वीर पुत्रों को अपनी श्रद्धांजलि देने ऋतिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन भी आए.

Hrithik Roshan with rakesh roshan

इस इवेंट को शहीद भगत सिंह सेवा दल और एसबीएस फाउंडेशन ने आयोजित किया. भगत सिंह के 110 वें जन्मदिन के अवसर पर ऋतिक और राकेश ने उनके प्रति अपनी अपना सम्मान व्यक्त किया.

Hrithik Roshan

येल्लो जैकेट और कुर्ता पैजामा पहने ऋतिक के इस इवेंट पर आनेसे इसकी शोभा और भी बढ़ गई. ऋतिक ने इस इवेंट के मंच पर बात करते हुए कहा, “यहां पर आज शहीद भगत सिंह को उनके 110 वें जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देना और आप लोगों के बीच उपस्थित रहना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है. पिछले 21 सालों से एसबीएस फाउंडेशन ने मानवता के कार्य जैसे स्वास्थ की रक्षा, तत्काल सर्विसेज, डिजास्टर मैनेजमेंट, एम्बुलेंस सेवा देने में तत्पर रही है. इसी के साथ मृत लोगों के अंतिम क्रिया में मदद करने में भी ये संस्था आगे रही है. मैं एसबीएस फाउंडेशन को उनके अतुल्य काम के लिए बधाई देता हूं और इस  कार्य में लगने वाली जरूरतों के लिए मैं योगदान देने के लिए भी तैयार हूं. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इस संस्था की योग्य मदद करें. मैं जानता हूं हम सबके अंदर एक लिजेंड बसा हुआ है."

Rakesh Roshan

इसके बाद रैश रोशन ने कहा, “नमस्कार. बेटे ने कह दिया, बाप ने कह दिया एक ही बात है. मैं शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि देता हूं और एसबीएस फाउंडेशन पर मुझे गर्व है कि वो अपने मानवतावादी कार्य को पुरे हौसले के साथ समाज के भूत, वर्त्तमान और भविष्यकाल में पहुंचा रही है. इसके लिए उन्हें मेरी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं. धन्यवाद. जय हिंद.”

Hrithik Roshan and Rakesh Roshan with Poonam Mahajan

बता दें कि ईस इवेंट पर भारतीय जनता पार्टी की संसद पूनम महाजन भी उपस्थित थीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi