S M L

Good News: ‘हाउसफुल 4’ से नहीं काटे जाएंगे नाना पाटेकर के सीन्स, ऐसी आ रही है खबरें

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी ऐसे ही आरोप लगे थे जिसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया

Updated On: Oct 17, 2018 04:35 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: ‘हाउसफुल 4’  से नहीं काटे जाएंगे नाना पाटेकर के सीन्स, ऐसी आ रही है खबरें
Loading...

नाना पाटेकर पर कुछ दिनों पहले ही तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया था. इस वाकिये के सामने आने के बाद कई सारी महिलाओं #MeToo के समर्थन में सामने आने लगीं और अपनी आपबीती बताने लगीं. कई नामी चेहरे सामने आने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया. हाल ही में ये खबर भी सामने आई कि नाना को ‘हाउसफुल 4’ से निकाल दिया गया है और उनके सीन्स को दोबोरा से शूट किया जाएगा.

फिल्म में रहेंगे नाना के सीन्स

हाल ही में आई खबर के मुताबिक, नाना पाटेकर को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, फिल्म मेकर्स ने फिल्म की सुरक्षित रिलीज के लिए ही ऐसी खबरें फैलाई थीं. सूत्र ने बताया है कि निर्माता फिल्म में उनके हिस्सों को बरकरार रख सकते हैं, जिन्हें नाना ने हाल ही में जोधपुर में शूट किया था. सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि, ‘नाना पाटेकर का किरदार फिल्म के प्लॉट के लिए काफी अहम है और ऐसे में उनके किरदार को पूरी तरह से फिल्म से अलग करना इस वक्त मेकर्स के लिए संभव नहीं है.’ हालांकि, अब ये तय नहीं है कि फिल्म के बाकी बचे सीन्स के लिए नाना शूट करेंगे या नहीं क्योंकि ये सीन्स विवाद की वजह से अधूरे रह गए.

साजिद खान पर भी लगे थे आरोप

आपको बता दें कि, हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी ऐसे ही आरोप लगे थे जिसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. अब इस फिल्म को फरहाद शामजी डायरेक्ट करेंगे. फरहाद ने ही इससे पहले ‘हाउसफुल 3’ का निर्देशन किया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi