S M L

OMG : त्रिशाला दत्त ने फिर हॉट फोटोज पोस्ट करके संजय दत्त को दिया चैलेंज

त्रिशाला दत्त की हॉट फोटोग्राफ्स के उनके फैंस दीवाने हैं जबकि पिता संजय दत्त ऐसे स्टंट्स के खिलाफ हैं

Updated On: Jan 23, 2018 02:51 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
OMG : त्रिशाला दत्त ने फिर हॉट फोटोज पोस्ट करके संजय दत्त को दिया चैलेंज

संजय दत्त की बार-बार चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोग्राफ्स को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं.

सबसे पहले तो चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इस फोटोग्राफ को आप देखिए. इस तस्वीर में त्रिशाला काफी हॉट लग रही हैं.

 

the art of wishing you were wishing I was there.

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

गौर करने वाली ये है कि संजय दत्त खुद नहीं चाहते हैं कि उनके परिवार की बहन-बेटियां इस तरह की फोटोग्राफ्स को पोस्ट करके इंटरनेट पर छाने की कोशिश करें.

संजय ने तो आगरा में एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि अगर त्रिशाला कभी भी बॉलीवुड में आने की बात करेगी तो मैं उसकी टांगे तोड़ दूंगा. जिससे जाहिर होता है कि संजय दत्त नहीं चाहते कि उनके परिवार की लड़कियां बॉलीवुड को अपने करियर के लिए चुनें.

ये भी पढें - त्रिशाला को फिल्मों से रखूंगा दूर: संजय दत्त

संजय दत्त ने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी मान्यता दत्त को भी इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो डालने पर खुलेआम फटकार लगाई थी. ऐसे में त्रिशाला के इन फोटोग्राफ्स पर हो सकता है वो फिर से नाराज हो जाएं.

 ये पढ़ना तो बनता है - सोशल मीडिया पर मान्यता की बोल्ड फोटोज देख संजय दत्त ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

संजय दत्त पिछले दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे थे, उस वक्त त्रिशाला भी उनसे मिलने दुबई आईं थीं. उस वक्त पिता-पुत्री के ये कुछ फोटोग्राफ्स त्रिशाला ने अपने अकाउंट पर डाले थे. त्रिशाला संजय दत्त से बेहद प्यार करती हैं और अमेरिका में रहकर वो फॉरेंसिक साइंस की पढ़ाई कर रही हैं.

#lotsoflaughs #lotsofhugs #lotsoffun #lotsoflove #pops @duttsanjay

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त चाहते हैं कि वो अमेरिका में ही रहकर अपना करियर बनाएं और बॉलीवुड में हीरोइन बनने के बारे में तो बिल्कुल भी न सोचें. ऐसे में जब भी उनकी इस तरह की फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं उनके फैंस कयास लगाने लगते हैं कि त्रिशाला भी बॉलीवुड में अपने करियर की तैयारियों में लगी हैं.

#brunchvibes #beachday

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

एक बार फिर उन्होंने अपनी फोटोग्राफ डालकर क्या संजय दत्त को चैलेंज करने की कोशिश की है. इसका जवाब आने वाले वक्त में मिल सकता है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi