S M L

सलमान खान के साथ फिल्म करने का मुझे अफसोस है : माही गिल

'दबंग' के बाद 'दबंग 2' में काम नहीं करना चाहतीं थी माही गिल

Updated On: Dec 19, 2018 04:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
सलमान खान के साथ फिल्म करने का मुझे अफसोस है : माही गिल

बॉलीवुड की बोल्ड फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री माही गिल ने 2007 में फिल्म खोया खोया चांद से अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. माही ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान को लेकर एक बात कही जिसे लेकर वो  चर्चा में आईं थीं. माही ने कहा कि सलमान खान की फिल्म दबंग में काम करने को लेकर वो अफसोस करती हैं. माही मानती हैं, उनका एक फैसला उनके करियर के लिए हानिकारक साबित हो गया.

माही गिल ने पीटीआई को दिए अपने इंटरव्यू में कहा ''देव डी के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड मिले. लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन मैंने दबंग साइन की और इससे मुझे नुकसान पहुंचा. प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल ऑफर करने शुरू कर दिए थे. मुझे बहुत बुरा लगा और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. मुझे भाग्य पर बहुत विश्वास है. मुझे लगता है कि मेरा साथ ऐसा होना लिखा था. मुझे यह रोल करने का अफसोस था, लेकिन अब नहीं है.'

[ यह  भी पढ़ें : Release date : इस दिन रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म 'बागी 3', पढ़ें ]

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए माही ने कहा '' ये फिल्म करने के बाद मेरा फ़िल्मी करियर पूरी तरह से रुक गया. मैं तिग्मांशु धूलिया का शुक्रिया करती हूं कि उन्होंने मुझे 'साहब, बीवी और गैंगस्टर' ऑफर की.. वहीं माही ने कहा की वो 'दबंग 2' नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा की फिल्म के सिक्वल के लिए उनकी जरुरत हैं जिस वजह से वो फिल्म मुझे करनी पड़ी. माही को अब तक ''दबंग 3'' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi