S M L

Hotness Alert: फ्लोरल बिकिनी पहनकर अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी ने एक बार फिर मचा दी खलबली

वाहबिज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'प्यार की एक कहानी', 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल में अहम किरदार निभा चुकी हैं

Updated On: Jan 29, 2019 09:14 PM IST

Ankur Tripathi

0
Hotness Alert: फ्लोरल बिकिनी पहनकर अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी ने एक बार फिर मचा दी खलबली

टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' में 'मैगी ज्ञान कांत' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी हाल में इंडोनेशिया से वेकेशन मना कर लौटी हैं. टीवी के सबसे चर्चित कपल रहे वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना से अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था. अलग होने के बाद वाहबिज दोराबजी बहुत स्ट्रेस में थी. जिसके बाद वो इंडोनेशिया वैकेशन मनाने निकल गई थी. अब उनके इस वैकेशन की उनकी एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें ये अभिनेत्री एक ब्लैक फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#Sundayvibes #SHE is made up of depths..Even the ocean couldn't fathom..

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) on

विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर के साथ जुड़ा था. हालांकि दोनों ने इन खबरों को केवल अफवाह बताते हुए एक दूसरे को केवल दोस्त बताया था. अब देखना होगा यह कोई अफवाह है या वाहबिज और पंकित के बीच सच में कोई खास कनेक्शन है.

[ यह भी पढ़ें : OMG: सुदेश बेरी को शूटिंग के दौरान लगी चोट, पढ़ें ]

वाहबिज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'प्यार की एक कहानी', 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल में अहम किरदार निभा चुकी हैं. उन्हें प्यार की एक कहानी में सपोर्टिंग रोल के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड भी मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi