S M L

तनुश्री दत्‍ता के आरोपों पर ‘हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया पब्लिसिटी स्‍टंट

‘हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी ने फिल्म सेट पर यौन उत्पीड़न होने के तनुश्री के आरोप को बेबुनियाद बताया हैं.

Updated On: Oct 09, 2018 11:08 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
तनुश्री दत्‍ता के आरोपों पर ‘हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया पब्लिसिटी स्‍टंट

एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर का विवाद लगातार बढ़ता चला जा रहा है. जहां तनुश्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर सहित फिल्‍म के सभी लोगों पर एफआईआर दर्ज करा दी है. वहीं अब फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी ने पुलिस के समक्ष एक अर्जी दायर करते हुए कहा कि फिल्म सेट पर यौन उत्पीड़न होने के तनुश्री दत्ता के आरोप बेबुनियाद हैं.

गौरतलब है कि तनुश्री दत्‍ता ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की थी. वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी ने ओशिवारा पुलिस थाने में सोमवार सुबह एक अर्जी दायर की.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई की मुताबिक अतिरिक्त सीपी (डब्ल्यूआर) मनोज कुमार शर्मा ने कहा, 'समी सिद्दीकी ने सोमवार सुबह ओशिवारा पुलिस थाने में अर्जी दी.' सिद्दीकी ने दावा किया कि गोरेगांव पुलिस थाने द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इस दौरान कोई यौन उत्पीड़न नहीं हुआ और यह सब लोकप्रियता बटोरने के लिए किया जा रहा है.

वहीं अब इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) भी हरकत में आई है. जिसके चलते सिंटा ने कहा है कि वह एक बार फिर तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर से जुड़े 10 साल पुराने मामले की जांच करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi