S M L

नाना पर तनुश्री के लगाए आरोपों का डायरेक्टर राकेश सारंग ने किया खंडन, किए कई खुलासे

जब से तनुश्री ने नाना पर ऐसे आरोप लगाए हैं तब से लेकर अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नाना के बचाव में सामने आ चुके हैं

Updated On: Sep 27, 2018 07:06 PM IST

Arbind Verma

0
नाना पर तनुश्री के लगाए आरोपों का डायरेक्टर राकेश सारंग ने किया खंडन, किए कई खुलासे

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद बॉलीवुड में काफी उथल-पुथल है. हर कोई इस मामले पर अपनी राय खुलकर सामने रख रहा है. नाना के बचाव में आमिर खान और अमिताभ तक आ गए हैं. और अब ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर राकेश सारंग ने इस मामले पर खुलकर बात की है.

राकेश सारंग ने किया खुलासा

मिड-डे से बात करते हुए ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर राकेश सारंग ने बताया है कि, ‘’तनुश्री का कहना है कि नथनी उठाओ एक सोलो सॉन्ग था, मुझे उम्मीद है कि उन्होंने गाने को पूरा सुना होगा, उसमें पुरुष की भी आवाजें हैं. ये गाना शुरुआत से ही डूएट था. किसी के कहने से इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया गया था. तनुश्री ने ना नाना जी की सहायता को गलत तरीके से ले लिया. वो काफी सालों बाद किसी गाने की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से वो काफी खुश थे. तनुश्री ने नाना जी के उत्साह को गलत तरीके से लिए और अपना मन बना लिया. आप इस बात को ध्यान रखिए कि अगर आपका बॉस आपके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा तो वो पब्लिक में ऐसा काम कभी नहीं करेगा. जब गाने की शूटिंग हो रही थी तो वहां कम से कम 400 लोग मौजूद थे. क्या कोई इंसान 400 लोगों के सामने ऐसा काम करने की कोशिश करेगा?

बॉलीवुड के कई लोग आए नाना के समर्थन में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जब से तनुश्री ने नाना पर ऐसे आरोप लगाए हैं तब से लेकर अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नाना के बचाव में सामने आ चुके हैं. इनमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर राकेश सारंग और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi