S M L

उम्मीद है कि आने वाले वक्त में सलमान खान को न्याय मिलेगा: राज बब्बर

बब्बर ने कहा, 'अदालत ने अपना फैसला सुनाया और हम उसका आदर करते हैं. मेरा अपना निजी अनुभव है कि सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं'

Bhasha Updated On: Apr 06, 2018 03:31 PM IST

0
उम्मीद है कि आने वाले वक्त में सलमान खान को न्याय मिलेगा: राज बब्बर

कांग्रेस के सांसद राज बब्बर ने उम्मीद जताई है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को आने वाले समय में ‘न्याय’ मिलेगा और लोगों की शुभकामनाएं उन्हें इस कठिन समय से गुजरने में मदद करेगी.

उन्होंने कहा, 'सलमान ने काफी परमार्थ काम किए हैं और लोगों की शुभकामनाएं उनके साथ हैं जो उन्हें इस संकट से गुजरने में मदद करेगा.' अभिनेता ने कहा कि ये उनके निजी विचार हैं.

बब्बर ने कहा, 'अदालत ने अपना फैसला सुनाया और हम उसका आदर करते हैं. मेरा अपना निजी अनुभव है कि सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं और उन्होंने समुदाय और जाति से ऊपर उठकर काफी परमार्थ कार्य किए हैं.'

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को 1998 के काले हिरण केस में 5 साल जेल की सजा सुनाई है. सज मिलने के बाद सलमान को हिरासत में ले लिया गया.

सलमान खान ने पहले भी 2006 में जोधपुर जेल में ही पांच रातें काटी थीं. प्रोसिक्यूशन ने सलमान को बार-बार गलतियां करने का दोषी मानकर कड़ी से कड़ी सज़ा की मांग की थी. सलमान को जोधपुर अदालत ने दो काले हिरण की हत्या के मामले में सज़ा सुनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi