S M L

Controversy : राखी सावंत फिर घिरी मुश्किल में, इस शख्स ने भेजा 5 करोड़ का नोटिस

हनीप्रीत की मां ने राखी सावंत को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस

Updated On: Jan 05, 2018 08:03 PM IST

Rajni Ashish

0
Controversy : राखी सावंत फिर घिरी मुश्किल में, इस शख्स ने भेजा 5 करोड़ का नोटिस

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अपने एक बयान की वजह से मुश्किलों में पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि राखी ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर कई सनसनीखेज बयान दिए थे. अब इन्हीं बयानों की वजह से राखी को हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने 5 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है. हनीप्रीत की मां आशा ने राखी सावंत पर बेटी की छवी खराब करने का आरोप लगाया है. ANI के मुताबिक हनीप्रीत की मां आशा ने एडवोकेट मोमिन मलिक के जरिए राखी सावंत को 5 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा. उन्होंने प्रेसवार्ता कर कहा कि राखी सावंत या तो 30 दिन के अंदर माफी मांगे नहीं तो वे मुकदमा दायर करेंगे.

क्या कहा था राखी ने ?

कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने एक चैनल पर दिए इंटरव्यू में बताया था कि साढ़े तीन चार साल से उनकी राम रहीम और हनीप्रीत से जान पहचान थी. राखी ने ही हनी को एक्टिंग, डासिंग और स्टाइलिंग सिखाई है. राखी ने कहा था कि उन्होंने हनीप्रीत को पीआर कंपनी भी उपलब्ध कराई थी. राखी ने ये भी कहा था कि राम रहीम से कई दफा मुलाकात भी हुई थी, उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की सलाह भी दी थी. राखी ने बताया कि राम रहीम उन्हें सिरसा लेकर गए, वह डेरा के अंदर बने गुफा में भी ले जा चुके हैं. बाबा ने अपने जन्मदिन पर उन्हें डेरा बुलाया था. वहां बाबा से मेरी नजदीकी देख कर हनीप्रीत डर गई थी, उसे लगा कहीं मैं उसकी सौतन न बन जाऊं. राखी ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि बाबा रेप करता है और लोगों को नपुंसक बनाता है, लेकिन जब पता चला तो वह दंग रह गईं. वैसे राखी सावंत एक फिल्म में हनीप्रीत का रोल कर रही है.

आपको बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वियों से बलात्कार के जुर्म में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने 20 साल की कड़ी कैद की सजा सुनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi