विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया हनीप्रीत का फोन, बोली-तुमसे ये उम्मीद नहीं थी

राखी सावंत ने ये खुलासा किया है कि दो दिन पहले उन्हें हनीप्रीत का फोन आया था

Rajni Ashish Updated On: Sep 21, 2017 06:21 PM IST

0
OMG : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया हनीप्रीत का फोन, बोली-तुमसे ये उम्मीद नहीं थी

गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी और हमराज हनीप्रीत की चप्पे चप्पे पर हरियाणा पुलिस दिन-रात खोज कर रही है. लेकिन अभी तक उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली है, बस उसके बारे में रोज नई खबरें सामने आती जा रही हैं. हाल ही में ये खुलासा हुआ था कि हनीप्रीत नेपाल में जाकर छुपी हुई है. वहीं अब बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत ने हनीप्रीत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

हनीप्रीत ने किया राखी को फोन

pjimage-1505914555

राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें दो दिन पहले हनीप्रीत का फोन आया था. राखी ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि हनीप्रीत ने फोन पर उनसे कहा कि 'तुम मेरी दोस्त हो, तुमसे यह उम्मीद नहीं थी कि तुम मुझ पर फिल्म बनाओगी.

राखी ने किये चौंकाने वाले खुलासे

राखी ने आगे कहा कि हनीप्रीत चार साल से उनकी दोस्ती थी. उन्होंने ही हनी को एक्टिंग, डासिंग और स्टाइलिंग सिखाई है. राखी ने कहा कि उन्होंने हनीप्रीत को पीआर कंपनी भी उपलब्ध कराई थी.

फिल्म में राखी बनी हनीप्रीत

हाल ही में राखी सावंत बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की खबर की वजह से मीडिया में छाई हुई थीं. इस फिल्म में राम रहीम के तिनके से ताज और फिर ताज से सलाखों के पीछे जाने तक का सफर दिखाया जाएगा.

मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है. जैसे की मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था, इस फिल्म में रजा मुराद राम रहीम सिंह का किरदार निभाएंगे तो वहीं राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार निभाएंगी. राम रहीम के जीवन में हनीप्रीत का अहम रोल रहा है और इसलिए इस फिल्म में भी उनकी कहानी शुमार की जाएगी. इस फिल्म का टाइटल है ‘सिनेमा स्कैंडल, अब इंसाफ होगा’.

ram rahim singh with honeypreet

मीडिया कैमरे में कैद इसकी शूटिंग के बिहाइंड द सीन्स वीडियो में राखी सावंत राम रहीम सिंह बने फिल्म के डायरेक्टर संजय नेगी के साथ डांस करती हुई नजर आईं.

फिल्म के सेट पर रजा मुराद के ना पहुंच पाने के कारण इस फिल्म के डायरेक्टर संजय नेगी ने ही राम रहीम का किरदार निभाया. बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए दिल्ली में राखी का एक आइटम सॉन्ग फिल्माया गया. इस गाने का नाम है ‘बेवफा आइटम’.

इसकी शूटिंग के समय राखी ने मीडिया को बताया कि उन्हें हनीप्रीत का रोल निभाने में मजा आ रहा है क्योंकी वो हनीप्रीत को अच्छे से जानती हैं. राखी ने ये भी बताया कि उनकी और हनीप्रीत की अच्छी दोस्ती रही है और उनके साथ वो कई बार शॉपिंग पर भी गई हैं.

ram rahim singh with rakhi sawant

राखी ने ये तक कह दिया कि जिस हनीप्रीत को पुलिस और प्रशासन नेपाल में ढूंढ रही है वो तो अपनी बड़ी बहन के पास लंदन में हैं.

बता दें, इस फिल्म में एजाज खान पुलिस ऑफिसर जहांगीर खान का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण खुद राखी के बड़े भाई राकेश सावंत कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi