S M L

एक बार फिर हनी के गाने पर थिरकती नजर आएंगी सनी लियोनी, मरमेड लुक में आएंगी नजर

हनी सिंह ने इस गाने में काफी अच्छा काम किया है

Updated On: Jan 29, 2019 06:21 PM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर हनी के गाने पर थिरकती नजर आएंगी सनी लियोनी, मरमेड लुक में आएंगी नजर

सनी लियोनी और हनी सिंह को एक साथ एक गाने ‘चार बोतल वोदका’ में देखा गया है. इस गाने में दोनों साथ में थिरकते हुए नजर आए थे. इस गाने ने चार्टबस्टर में अपनी जगह बनाई थी. शायद ही ऐसी कोई महफिल हो जिसमें ये गाना न बजता हो लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है.

झूठा कहीं का में फिर आएंगे साथ नजर

बॉलीवुड के गलियारों से आ रही ताजा खबरों के मुताबिक, सनी लियोनी और हनी सिंह एक बार फिर से फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में साथ में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक बार फिर से आइटम सॉन्ग होगा जिस पर दोनों साथ में थिरकते हुए नजर आएंगे. फिल्म का ये डांस नंबर नर्सरी की एक कविता ‘मछली जल की रानी है’ पर बेस्ड है. इस गाने की शूटिंग थाइलैंड में पूरी हो चुकी है. इस गाने में सनी लियोनी एक मरमेड के लुक में नजर आएंगी. अपने गाने को लेकर सनी ने कहा है कि, ‘मैंने इससे पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया है. मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने के लिए काफी उत्सुक हूं. मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.’

हनी सिंह ने किया है अच्छा काम

सनी लियोनी ने हनी सिंह की तारीफ करते हुए कहा है कि, ‘हनी ने इस गाने में काफी अच्छा काम किया है. मुझे उम्मीद है कि इस गाने के रिलीज होने के बाद लोग इसे बार-बार देखना चाहेंगे. हनी सिंह और अभिनेता सनी सिंह के साथ मेरी केमिस्ट्री काफी अच्छी रही है और मैंने इसे खूब एंजॉय किया है.’ आपको बता दें कि, सनी सिंह, जिमी शेरगिल, ऋषि कपूर, ओमकार कपूर और लिलेट दुबे जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi