S M L

कठुआ गैंगरेप पीड़िता का केस लड़ रहीं वकील के सपोर्ट में आईं हॉलीवुड स्टार एमा वाटसन

एमा के साथ-साथ कई लोगों ने भी दीपिका की इस तस्वीर को काफी पसंद किया था

Arbind Verma Updated On: May 05, 2018 08:31 AM IST

0
कठुआ गैंगरेप पीड़िता का केस लड़ रहीं वकील के सपोर्ट में आईं हॉलीवुड स्टार एमा वाटसन

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और उसके बाद हत्या ने सबको झकझोर कर रख दिया है. आज भी उसके इंसाफ के लिए बच्ची का परिवार लड़ रहा है और उसका साथ दे रही हैं वकील दीपिका सिंह रजावत. जिसके लिए उनकी काफी तारीफ लोग कर रहे हैं.

एमा वाटसन ने किया दीपिका का सपोर्ट

कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैगंगरेप का केस लड़ रहीं वकील दीपिका सिंह रजावत का आज हॉलीवुड की सुपरस्टार एमा वाटसन सपोर्ट कर रही हैं. उनकी हर जगह तारीफ हो रही है. ऐसा इसलिए भी हो रहा है क्योंकि दीपिका गैंगरेप पीड़िता के परिवार के साथ उस वक्त खड़ी रहीं जब स्थानीय लोग भी आरोपियों का समर्थन कर रहे थे. दीपिका सिंह रजावत की तस्वीर को शेयर करते हुए एमा वाटसन ने उन्हें एक शक्तिशाली महिला बताया है. एमा के साथ-साथ कई लोगों ने भी दीपिका की इस तस्वीर को काफी पसंद किया था और हर किसी ने उनके जज्बे को दिल से सलाम किया था.

दीपिका पर था केस छोड़ने का दबाव

इस केस से जुड़ी एक ये भी खबर आई थी कि वकील दीपिका सिंह रजावत पर केस छोड़ने का काफी दबाव बनाया गया लेकिन उन्होंने बावजूद इसके हार नहीं मानी और इस केस के लिए जी जान से जुटी हुई हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि, ‘मेरा बलात्कार हो सकता है, मर्डर भी किया जा सकता है और शायद प्रैक्टिस ही करने को न मिले. मुझे अलग-थलग कर दिया गया है. मुझे नहीं पता मैं कैसे रह पाऊंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi