S M L

Shocking: हॉलीवुड सिंगर लिली एलेन ने म्यूजिक इंडस्ट्री के एक प्रबंधक पर यौन शोषण का आरोप

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को बढ़ावा देने के लिए लिली ने पूरी इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है

Updated On: Sep 16, 2018 07:44 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: हॉलीवुड सिंगर लिली एलेन ने म्यूजिक इंडस्ट्री के एक प्रबंधक पर यौन शोषण का आरोप

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और टीवी एंकर लिली एलेन ने म्यूजिक इंडस्ट्री के एक प्रबंधक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक संगीत जगत में इस तरह की कई घटनाएं हुईं हैं जो अबी तक सबसे छुपी हुई हैं. महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को बढ़ावा देने के लिए लिली ने पूरी इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है.

लिली ने लगाया यौन शोषण का आरोप

मशहूर सिंग और टीवी एंकर लिली एलेन ने अचानक सामने आकर यौन शोषण को लेकर जो खुलासा किया है, उसससे सभी स्तब्ध हैं. इस महीने के आखिर में लिली की जीवनी ‘माय थॉट्स एक्जैक्ट्ली’ प्रकाशित होने वाली है. इससे पहले एक इंटरव्यू में लिली ने कहा था कि, ‘किताब में मैंने कानूनी वजहों से आरोपित के नाम का जिक्र नहीं किया है. एक पार्टी में नशे की वजह से मैं बेहोश हो गई थी तभी वो मुझे अपने कमरे में ले गया था. इस घटना के लिए काफी समय तक मैंने खुद को ही जिम्मेदार माना था. तब आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट न लिखाने का मुझे बेहद अफसोस है.’

पूरी इंडस्ट्री पर भी साधा निशाना

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को बढ़ावा देने के लिए लिली ने पूरी इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, ‘मीटू’ मूवमेंट के चरम पर होने के बावजूद भी इंडस्ट्री के लोग इस तरह के मामलों पर चुप्पी साधे हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi