S M L

हार्वे पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, उसने मुझे मसाज करने के लिए कहा

वाइन्सटाइन पर अब तक 50 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं

Arbind Verma Updated On: May 26, 2018 10:10 AM IST

0
हार्वे पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, उसने मुझे मसाज करने के लिए कहा

हार्वे वाइंस्टाइन एक ऐसे हॉलीवुड प्रोड्यूसर जिनके बारे में आए दिन कोई न कोई खुलासे हो ही रहे हैं. अब 1990 के दशक का एक और मामला उजागर हुआ है. एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्त्रो ने 90 के दशक का एक किस्सा लोगों के सामने रखा है. उन्होंने कहा है कि हार्वे के साथ उनका काफी खराब अनुभव रहा है.

हार्वे पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्त्रो ने हार्वे वाइंस्टीन के बारे में इतने सालों बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक रेडियो शो को दिए गए अपने इंटरव्यू में ग्वायनेथ ने कहा कि, ‘मैंने तुरंत ही अपने ब्वॉयफ्रेंड ब्रैड पिट को बताया कि वाइन्सटाइन ने उस वक्त मुझे उसकी मसाज के लिए कहा, जब हम दोनों होटल में अकेले थे. जब तीनों ब्रॉडवे मे हैमलेट देखने के लिए गए तो उस वक्त ब्रैड पिट, वाइन्सटाइन से झगड़ पड़े. ये बिल्कुल दीवार पर उसे धकेल देने जैसा था. फिर पिट ने कहा कि अगर वाइन्सटाइन ने मुझे कभी भी तंग करने की कोशिश की तो मैं तुम्हें मार दूंगा. पिट ने अपने फेम और पावर का इस्तेमाल मुझे बचाने के लिए किया था, उस वक्त मैं कुछ भी नहीं थी.’

पाल्त्रो ने की थी दो फिल्में साइन

ग्वायनेथ पाल्त्रो ने वाइन्सटाइन की दो फिल्में उस वक्त साइन की थीं. आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि वाइन्सटाइन पर अब तक 50 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. वैसे हार्वे ने एक महिला से दुष्कर्म और दूसरी महिला के साथ जबरन ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने के मामले में न्यूयॉर्क पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. जिसकी जानकारी एएनआई ने दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi