S M L

नहीं रहे हॉलीवुड के मेगास्टार बर्ट रेनॉल्ड्स, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

बर्ट रेनॉल्ड्स ने एक्शन से लेकर हास्य सभी तरह की फिल्में कर चुके हैं

Updated On: Sep 07, 2018 12:44 PM IST

Arbind Verma

0
नहीं रहे हॉलीवुड के मेगास्टार बर्ट रेनॉल्ड्स, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

हॉलीवुड के मेगास्टार बर्ट रेनॉल्ड्स का 82 साल की उम्र में निधन हो गया. सीएनएन के अनुभवी अभिनेता के ऐजेंट टॉड आइजनर के हवाले से ये कहा है कि, ‘स्मोकी एंड द बैंडिट’ और ‘बूगी नाइट्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अपने हैंडसम लुक के लिए लोकप्रिय बर्ट रेनॉल्ड्स का गुरूवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

बर्ट रेनॉल्ड्स का हुआ निधन

हॉलीवुड के मेगास्टार बर्ट रेनॉल्ड्स का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. वो 82 साल के थे. बर्ट को हॉलीवुड का सेक्स सिंबल माना जाता था. वो निर्देशन में भी हाथ आजमा चुके थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उन्होंने ही फ्लोरिडा में बर्ट रेनॉल्ड्स इंस्टीट्यूट फॉर फिल्म एंड थिएटर की स्थापना की थी. इसके साथ-साथ उन्होंने हॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में की हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है.

स्ट्रिपटीज हुआ काफी चर्चित

बर्ट रेनॉल्ड्स ने एक्शन से लेकर हास्य सभी तरह की फिल्में कर चुके हैं. साल 1996 की फिल्म ‘स्ट्रिपटीज’ में डेविड डिल्बेक काफी चर्चित हुआ था. हालांकि, ये फिल्म उस वक्त की फ्लॉप फिल्मों में शुमार हुई थी लेकिन उन्हें इस फिल्म में उनकी कॉमेडी टाइमिंग के लिए काफी सराहा गया था. उन्होंने हाल के वर्षों में कई फिल्मों और कई टीवी शोज में काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi