S M L

हॉलीवुड फिल्म ‘द नन’ ने वर्ल्डवाइड की रिकॉर्ड कमाई, पहले ही वीक में कमाए 943.2 करोड़

हॉलीवुड की फिल्म ‘द नन’ हॉरर से भरपूर है. इसमें शैतान और चर्च के बीच में जंग दिखाई गई है

Updated On: Sep 12, 2018 09:37 AM IST

Arbind Verma

0
हॉलीवुड फिल्म ‘द नन’ ने वर्ल्डवाइड की रिकॉर्ड कमाई, पहले ही वीक में कमाए 943.2 करोड़

हाल ही में रिलीज हुआ हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द नन’ दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. ‘द नन’ क्नज्यूरिंग फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म है. इस फिल्म का थीम तो वही है लेकिन इसे बेहद अलग तरीके से पेश किया गया है. फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म ने पहले ही वीकेंड में अपनी लागत से 6 गुना ज्यादा कमाई कर कई रिकॉर्ड बना डाले हैं.

द नन ने वर्ल्डवाइड की 943 करोड़ की कमाई

7 सितंबर को ही हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द नन’ रिलीज की गई है. लेकिन ये फिल्म इतनी जल्दी इतना ग्रोथ कर लेगी और रफ्तार इतनी तेज पकड़ेगी, इसका अंदाजा लोगों को नहीं था. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 158.4 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में वर्ल्डवाइड 943.2 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ओपनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने 385.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. ये फिल्म भारत में भी तहलका मचा रही है. भारत में पहले ही दिन इस फिल्म ने 8 करोड़ रुपए की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं.

हॉरर से भरपूर फिल्म है द नन

आपको बता दें कि, हॉलीवुड की फिल्म ‘द नन’ हॉरर से भरपूर है. इसमें शैतान और चर्च के बीच में जंग दिखाई गई है. जहां चर्च की तरफ से शैतान से लड़ने का जिम्मा पादरी ने नहीं बल्कि नन ने उठाया है. इस फिल्म में कई सारे डरावने सीन्स हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi