S M L

हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्पेज’ होगी भारत में रिलीज, गोरिल्ला, मगरमच्छ और भेड़िए से लड़ेंगे ड्वेन जॉनसन

भारत में अगले महीने की 30 तारीख को रिलीज की जाएगी

Updated On: Mar 14, 2018 08:42 PM IST

Arbind Verma

0
हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्पेज’ होगी भारत में रिलीज, गोरिल्ला, मगरमच्छ और भेड़िए से लड़ेंगे ड्वेन जॉनसन

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन वैसे तो पूरी दुनिया में ‘दि रॉक’ के नाम से मशहूर हैं जो अब तक कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर चुके हैं. काफी समय बाद वो फिर से एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘रैम्पेज’ भारत में 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

ड्वेन जॉनसन की रैम्पेज होगी भारत में रिलीज

ड्वेन जॉनसन की हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्पेज’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दिखाई देगी. इस फिल्म में वो भरपूर एक्शन करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘जुमांजी: वेलकम टू दि जंगल’ आई थी. ‘रैम्पेज’ के बारे में बात करें तो ये फिल्म भारत में अगले महीने की 30 तारीख को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को वॉर्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. भारत में इसे अंग्रेजी और हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा. इसकी शायद आपको जानकारी न हो कि ‘रैम्पेज’ साल 1980 में इसी नाम से आए वीडियो गेम पर आधारित फिल्म है.

गोरिल्ला, मगरमच्छ और भेड़िए पर आधारित है कहानी

इस फिल्म की कहानी गोरिल्ला, मगरमच्छ और भेड़िए पर आधारित है, जो शहर में जमकर उत्पात मचाते हैं. इस फिल्म में ड्वेन एक प्राइमेटोलॉजिस्ट डेविस ओकोय की भूमिका में नजर आएंगे, जो इकलौते ऐसे इंसान हैं जो इस बढ़ते आतंक को काबू में कर सकता है. ये फिल्म ब्रैड पेटन के जरिए निर्देशित की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi