S M L

टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल-फॉलआउट’ में दिखेगी भारत की झलक, इस दिन होगी रिलीज

27 जुलाई को ये फिल्म रिलीज होगी, उस वक्त क्रूज के भारतीय फैंस काफी रोमांचित हो जाएंगे

Updated On: Jul 12, 2018 08:33 AM IST

Arbind Verma

0
टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल-फॉलआउट’ में दिखेगी भारत की झलक, इस दिन होगी रिलीज

ने वाली 27 जुलाई को पूरी दुनिया में रिलीज होने वाली हॉलीवुड की सुपरहिट एक्शन जासूसी की छठी फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल-फॉलआउट’ रिलीज होने वाली है. इश फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. अपने चहेते कलाकार टॉम क्रूज को एक बार फिर लोग एक्शन अवतार में देख पाएंगे. भारत के फैंस के लिए भी ये फिल्म कई मायनों में अच्छी है क्योंकि इस फिल्म के कई सीन्स में आपको भारत की झलक देखने को मिलेगी.

न्यूजीलैंड में ही बना कश्मीर का सेट

हॉलीवुड की एक्शन जासूसी की छठी फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल-फॉलआउट’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आपको भारत का कश्मीर देखने को मिलेगा. लेकिन आपको ये भी बता दें कि इन सीन्स की शूटिंग कश्मीर में नहीं बल्कि न्यूजीलैंड में लगाए गए कश्मीर के सेट में की गई है. न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, इस फिल्म के निर्देशक क्रिस्टोफर मैक्कवायर भारत में फिल्म की शूटिंग करना चाहते थे लेकिन उन्हें न्यूजीलैंड में ही कश्मीर का सेट बनाकर इसकी शूटिंग करनी पड़ी. इस फिल्म की शुरुआत और क्लाइमैक्स दोनों ही कश्मीर के हैं.

हेलीकॉप्टर का एक रोमांचक सीन है

निर्देशक मैक्कवायर ने कहा कि, फिल्म में हेलीकॉप्टर का एक रोमांचक सीन है लेकिन न्यूजीलैंड ही एकमात्र ऐसा देश है जिसने इस सीन को फिल्माने की इजाजत दी. 27 जुलाई को ये फिल्म रिलीज होगी, उस वक्त क्रूज के भारतीय फैंस काफी रोमांचित हो जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi