S M L

एंजेलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट पर लगाया आरोप, जल्द मसला हल करने को कहा

दस्तावेज में ये भी आरोप लगाया है कि ब्रैड पिट ने अलगाव के बाद से बच्चों के लिए उचित आर्थिक सहायता नहीं दी है

Updated On: Aug 09, 2018 12:55 PM IST

Arbind Verma

0
एंजेलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट पर लगाया आरोप, जल्द मसला हल करने को कहा

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजेलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट पर एक संगीन इल्जाम लगाया है. उन्होंने अपने लगाए गए इल्जाम में ये कहा है कि ब्रैड पिट उनके बच्चों के खर्च के लिए पर्याप्त पैसे नहीं दे रहे हैं. साल 2016 में एंजेलिना ने तलाक की अर्जी दाखिल की थी.

एंजेलिना ने लगाया ब्रैड पिट पर आरोप

हॉलीवुड की मशहूर हीरोइन एंजेलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट पर उनके बच्चों के खर्च के लिए पर्याप्त पैसे न देने का आरोप लगाया है. वेबसाइट ‘टेलीग्राफ डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, हॉलीवुड की इस पॉवरफुल जोड़ी के अलगाव के करीब 2 साल बाद एंजेलिना चाहती हैं कि बच्चों के संरक्षण का मामला और तलाक संबंधी प्रक्रिया इस साल के आखिर तक पूरा हो जाए. जॉली के वकील ने लॉस एंजेलिस सुपीरियर कोर्ट में मंगलवार को एक दस्तावेज दायर कर कहा कि एक्ट्रेस इस साल के आखिर तक तलाक की प्रक्रिया पूरा होता हुआ देखना चाहती है.

2016 में एंजेलिना ने की थी तलाक की अर्जी दायर

एंजेलिना जॉली ने कहा है कि, ‘दस्तावेज में ये भी आरोप लगाया है कि ब्रैड पिट ने अलगाव के बाद से बच्चों के लिए उचित आर्थिक सहायता नहीं दी है.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एंजेलिना ने साल 2016 के सितंबर महीने में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. दोनों छ: बच्चों के माता-पिता हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi