S M L

स्कारलेट जोहानसन ने एंजेलिना जोली को कमाई के मामले में छोड़ा पीछे, फोर्ब्स ने जारी की लिस्ट

स्कारलेट जोहानसन इसी साल रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ में मुख्य भूमिका में थी

Updated On: Aug 26, 2018 09:16 AM IST

Arbind Verma

0
स्कारलेट जोहानसन ने एंजेलिना जोली को कमाई के मामले में छोड़ा पीछे, फोर्ब्स ने जारी की लिस्ट

‘लॉस्ट इन ट्रांसलेशन’ की अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन को फोर्ब्स पत्रिका ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री का खिताब दिया है. द गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन ने 1 जून 2017 से 1 जून 2018 तक कर-पूर्व 4.05 करोड़ डॉलर की कमाई की थी जो कि पिछले साल की तुलना में चौगुनी आय है.

एंजेलिना जोली को छोड़ा स्कारलेट ने पीछे

स्कारलेट जोहानसन ने अभिनेत्री एंजेलिना जोली को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. एंजेलिना दूसरे नंबर पर रही है और उनकी कुल कमाई 2.8 करोड़ डॉलर रही. अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन 1.95 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर रही. हालांकि, स्कारलेट की कमाई पिछले साल के अपने पुरुष समकक्ष के मुकाबले काफी कम ही रही. साल 2017 की सूची में मार्क वालबर्ग 6.8 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमाने वाले अभिनेता थे.

2019 में आएगी स्कारलेट की दूसरी फिल्म

आपको बता दें कि, स्कारलेट जॉनसन इसी साल रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ में मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म में की गई उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई. अब स्कारलेट की अगली हॉलीवुड फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी, जिसे वाल्ट डिजनी को और मार्बल स्टूडियो मिलकर बना रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi