S M L

Shocking: 2 बार के ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एक्टर पर लगा यौन शोषण का आरोप, ये है पूरा मामला

उन्हीं के एक प्राइवेट मसाज थेरेपिस्ट ने यौन हमले का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

Updated On: Sep 30, 2018 03:41 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: 2 बार के ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एक्टर पर लगा यौन शोषण का आरोप, ये है पूरा मामला

तनुश्री दत्ता को लेकर अभी विवाद थमा भी नहीं है कि एक और मामला सामने आ गया है. हालांकि, ये मामला बॉलीवुड से जुड़ा नहीं है लेकिन है बिल्कुल ऐसा ही. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर केविन स्पेसी अब इस मामले में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. केविन के एक प्राइवेट मसाज थेरेपिस्ट ने यौन हमले का आरोप लगाया है.

ऑस्कर विनिंग एक्टर पर लगे आरोप

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर केविन स्पेसी पर उनके ही एक प्राइवेट मसाज थेरेपिस्ट ने यौन हमले का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, साल 2016 में केविन ने हायर किया था. जब वो एक बार उनके कैलिफोर्निया स्थित घर पर पहुंचे तो उन्होंने डो को अपने ऊपर के कमरे में बंद कर लिया. मसाजर का दावा है कि केविन इसके बाद एक टेबल पर लेट गए और जबरन मसाजर का हाथ अपने प्राइवेट पार्ट और टेस्टिकल्स पर रखने लगे. स्पेसी की इस हरकत से वो शॉक्ड हो गए. इसके बाद केविन ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की और ओरल सेक्स करने को कहा. मसाजर ने कई बार केविन से वहां से जाने के लिए इजाजत भी मांगी लेकिन केविन ने जाने नहीं दिया.

2 बार जीत चुके हैं ऑस्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मशहूर सेक्शुअल हैरसमेंट अटॉर्नी जेनी हैरिसन ने बताया है कि जॉन डो ने केविन स्पेसी पर जबरन कैद करने और यौन हमला करने का आरोप लगाया है. जबकि केविन स्पेसी हॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने 2 बार ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi