S M L

OMG: हितेन तेजवानी को रातों-रात क्यों इस शो से निकाल के कर दिया गया बाहर?

18 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हितेन को बिना किसी नोटिस को रातों-रात शो से बाहर निकाल दिया गया

Rajni Ashish Updated On: Jul 20, 2018 09:26 PM IST

0
OMG: हितेन तेजवानी को रातों-रात क्यों इस शो से निकाल के कर दिया गया बाहर?

बिग बॉस-11 के पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे हितेन तेजवानी के फैंस के लिए बुरी खबर है. 18 सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे इस फेमस एक्टर को बिना किसी नोटिस को रातों-रात शो से बाहर निकाल दिया गया. हितेन के साथ हुए इस व्यवहार से फैंस काफी हैरान है.

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on

दरअसल, हितेन तेजवानी पहली बार एक कॉमेडी शो में नजर आने वाले थे. कुछ ही दिनों में 'नमूने' नाम के इस शो की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. अपकमिंग कॉमेडी शो उनकी जगह अभिनेता कुणाल कपूर को कास्ट किया गया है. कहा जा रहा है कि इस शो की शूटिंग भी जल्द ही शुरु होने वाली थी, लेकिन शूटिंग शुरु होने से सिर्फ कुछ ही दिनों पहले उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हितेन ने बताया, ''अब तक मैंने कई एक्टर्स को रिप्लेस किया है. लेकिन ये पहली बार है जब मुझे रिप्लेस किया गया वो भी बिना किसी सूचना के. मैं कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और ऐसी चीजें होती रहती हैं. मैं पहली बार कॉमेडी से जुड़ने जा रहा था. किसी भी करेक्टर में समाने के लिए समय लगता है. मैं इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड था. लेकिन अब क्या कह सकता हूं.''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi