S M L

पद्मावती विवाद: फिल्म कब होगी रिलीज? अब इतिहासकार करेंगे फैसला

फिल्म के भाग्य के फैसले को लेकर ‘पद्मावती’ को देखने के लिए इतिहासकारों की मांग पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से एक पत्र भेजा गया है

Updated On: Dec 21, 2017 07:48 PM IST

Bharti Dubey

0
पद्मावती विवाद: फिल्म कब होगी रिलीज? अब इतिहासकार करेंगे फैसला

सेंसर के टेस्ट को पास करने से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. ये फिल्म एक महीने से ज्यादा समय से इंतजार कर रही है क्योंकि स्क्रीनिंग की तारीख तक मानव संसाधन विभाग ने इतिहासकारों के नामों को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की कार्यकारी समिति के पैनल में शामिल होने तक इंतजार करने को कहा है.

बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, "फिल्म के भाग्य के फैसले को लेकर ‘पद्मावती’ को देखने के लिए इतिहासकारों की मांग पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से एक पत्र भेजा गया है."

वरिष्ठ मीडियाकर्मियों ने फिल्म को देखा है और फिल्म को मंजूरी दे दी है लेकिन हमें इतिहासकारों से जानना चाहिए अगर उन्हें भी ऐसा ही लगता है. इस बीच एक चर्चा है कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के अभिनेताओं को जनवरी के पहले हफ्ते में फिल्म के प्रमोशन की तारीख के लिए कहा था.

जनवरी 2018 में शाहिद कपूर की क्रियाज एंटरटेनमेंट ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ शूटिंग कर रहे हैं, जो फरवरी में शुरू हो सकती है अगर पद्मावती जनवरी में रिलीज़ हो जाती है. रणवीर सिंह को जोया अख्तर की फिल्म पर काम करना शुरू करना है और दीपिका पादुकोण के पास विशाल भारद्वाज की फिल्म है जिसे वो बहुत जल्द शुरु करने वाली हैं.

पांच राज्यों के चुनावों से पहले फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया गया था, इससे पहले इंतजार करना और देखना होगा कि अब क्या होता है गुजरात और उत्तरप्रदेश  में.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi